Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

लड़की ने गुहार लगाई गृह मंत्री अमित शाह से,मुझे और मेरे पति को बचाओ,मंत्री से

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा अपने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें एक युवती अपनी और अपने पति की सुरक्षा के लिए गुहार लगा रही है। युवती ने कृषि मंत्री कमल पटेल एवं नपा अध्यक्ष भारती कमेड़िया के पति राजू कमेड़िया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने अपनी और अपनी जान की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा देने के लिए मांग की है। बता दें कि शहर के एक प्रतिष्ठित परिवार ने बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। लेकिन युवती का एक वीडियो सामने आने के बाद से चर्चाएं आम हो गई हैं। जारी वीडियो में युवती ने बताया कि उसने अपहरण के आरोपित हरदा जिले के सौरभ विश्नोई से शादी कर ली है। वीडियो में युवती शादी का जोड़ा पहने दिख रही है। वह अपनी मर्जी से सौरभ के साथ रहने की बात कह रही है।

युवती ने आरोप लगाया है कि उसे स्थानीय विधायक एवं कृषि मंत्री कमल पटेल, नपाध्यक्ष भारती कमेडिया के पति राजू कमेड़िया, जिला प्रशासन से अपनी व सौरभ की जान का खतरा है। युवती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से दोनों को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से वीडियो की सच्चाई का पता लगा कर, दोनों को सुरक्षा दिलाने की बात कही है।
मंत्री बोले- आरोप बेबुनियाद

युवती के आरोपों को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। आरोपी लड़का अपराधिक प्रवृत्ति का है और बदमाश है। यह युवक कांग्रेस मानसिकता का है। मैं उस युवक पर और कांग्रेस पर मानहानि का दावा करूंगा। इस मामले में एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि युवती की तलाश जारी है। अपहरण करने वाले आरोपित की भी तलाश कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर युवती के वायरल वीडियो को लेकर एसपी ने कहा कि इसकी जानकारी नहीं है।
29 जुलाई को हुई थी लापता

हरदा में रहने वाली युवती घर से लापता हो गई थी। इसके बाद 29 जुलाई को सिटी कोतवाली थाने में युवती के अपहरण के आरोपित सौरभ विश्नोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। वीडियो में युवती बता रही है कि उसने सौरभ से कोर्ट मैरिज कर ली है। वह बालिग है। उसे भी जीने का हक है। उसने अपने व सौरभ के परिजनों को परेशान नहीं करने की बात कही है।
जोधपुर से लाते समय नीमच में हुए फरार
गौरतलब है कि हरदा पुलिस आरोपित व युवती को 3 अगस्त को राजस्थान के जोधपुर से लेकर आ रही थी। आरोपित प्रदेश के नीमच जिले में पुलिस को चकमा देकर युवती को लेकर फिर से फरार हो गया था। इसको लेकर नीमच में मामला भी दर्ज किया गया है। इस मामले में एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने हरदा के तीन पुलिस कर्मियों एसआइ मनोज दुबे, प्रधान आरक्षक मनोहरी राय और आरक्षक तुषार धनगर को सस्पेंड किया था।

Leave a Reply