Tuesday, January 12, 2021
Uncategorized

बलात्कारी केबिनेट मंत्री:? बॉलीवुड सिंगर ने दर्ज कराई FIR,देखिए रिपोर्ट की कॉपी

सिंगर रेणु शर्मा (Renu Sharma) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) नेता और उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल में मंत्री धनंजय पंडितराव मुंडे (Dhananjay Munde) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रेणु ने बलात्कार और ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए मंत्री के खिलाफ दर्ज शिकायत की का फोटो ट्वीट किया और महाराष्ट्र पुलिस पर उनके मामले को गंभीरता से न लेने का भी आरोप लगाया।
मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पीएम नरेंद्र मोदी को उनके ट्वीट में टैग करते हुए रेणु शर्मा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर मुंडे के खिलाफ उनकी शिकायत स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने दावा किया उनकी जान को खतरा है। उन्होंने अपने लिए मदद भी मांगी।
रेणु शर्मा की शिकायत के अनुसार, सिंगर ने धनंजय मुंडे यानी अपने जीजा पर शादी करने के बहाने यौन शोषण और बलात्कार करने का आरोप लगाया है। रेणु शर्मा ने लिखा है कि वो पहली बार 1997 में मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर धनंजय मुंडे से मिली थीं। वो तब लगभग 16-17 साल की थी। शिकायत के अनुसार, धनंजय मुंडे ने 1998 में रेणु की बहन करुणा से शादी की थी।
2003 में, जब करुणा धनंजय मुंडे के बच्चे की मां बनने वाली थी और इंदौर चली गई थी, तो धनंजय मुंडे ने रेणु शर्मा के घर जाना शुरू कर दिया था, क्योंकि वो जानते थे कि वो घर में अकेली है। शर्मा ने आरोप लगाया है कि मुंडे ने उसके साथ बलात्कार किया, जब उसके घर पर परिवार का कोई सदस्य नहीं थे और अगले कई दिनों तक उसका यौन शोषण भी किया।
रेणु ने आरोप लगाया कि उस दिन के बाद से एनसीपी नेता उन्हें रोज फोन करने लगा और उसने उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे प्यार करता है। साथ ही मुंडे ने उसे बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर बनाने का भी लालच दिया। सिंगर कई धाराओं के तहत राज्य सरकार में मंत्री मुंडे के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पूरे प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए धनंजय मुंडे ने फेसबुक पर लिखा कि ये सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है और सारे आरोप फर्जी हैं और ब्लैकमेल करने के लिए लगाए जा रहे हैं. आरोपों को खारिज करते हुए मुंडे ने आगे लिखा, “महिला सिंगर, उनकी पत्नी की बहन हैं, जिनके साथ 2003 से वे सहमति के साथ रिलेशनशिप में हैं. मुंडे का परिवार, पत्नी और दोस्त इस बात से परिचित हैं. सहमति के परिणामस्वरूप मुंडे के दो बच्चे भी हैं. एक बेटा और एक बेटी. स्कूल से लेकर हर दस्तावेज पर बच्चों के पिता के तौर पर मुंडे का नाम है और वे मुंडे के साथ रहते हैं. उनके परिवार, पत्नी और बच्चों ने उन्हें पारिवारिक सदस्य के तौर पर स्वीकार किया है.”
उन्होंने आगे लिखा कि 2019 के बाद महिला सिंगर, उनकी बहन और उनके भाई ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे की मांग करने लगे. दोनों बहनों का भाई भी पूरे प्रकरण में संलिप्त है. इस बारे में 12 नवंबर 2020 को पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने कहा कि इस मामले पर वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते, क्योंकि केस न्यायपालिका के अधीन है. महिला सिंगर का पूरा मामला दबाव बनाने की कोशिश है.

Leave a Reply