Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

सना खान हत्याकांड: हनीट्रैप,नंगे फोटो ब्लैकमेल का खेल,MMS

Sana Khan Murder Case History:

सना खान हत्याकांड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सना खान का पति अमित साहू उससे वीडियो शूट करवाता था और उसी से लोगों को अपने जाल में फंसाती थी, वो हाईप्रोफाइल लोगों के साथ रात भी बिताती थी।

sana khan murder case 166

सना खान हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन 20 दिन बीतने के बाद भी अभी तक हत्या का शव नहीं बरामद हो सका है। सना खान हत्याकांड में हनीट्रैप का खेल खुलकर सामने आ रहा है।

sana khan murder case 1

जानकारी के मुताबिक नागपुर में सना की मां मेहरुनिसा ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें बताया कि जबलपुर का रहने वाला कारोबारी अमित साहू उनकी बेटी को हनीट्रैप में इस्तेमाल करता था और लोगों के पास भेजता था, वो उनसे वीडियो रिकॉर्ड करवाता था।

पुलिस को पता चला कि साहू के इशारे पर सना नागपुर, जबलपुर समेत आस-पास के इलाके में बड़े और प्रभावशाली लोगों के पास जाया करती थी. जहां इन अमीर और प्रभावशाली लोगों से रिश्ते बनाने के दौरान सना और साहू उन अंतरंग पलों की तस्वीरें चुपके से अपने मोबाइल फोन और दूसरे डिवाइसेज में कैद कर लिया करते थे, जिसके बाद इन लोगों को ऐसी तस्वीरों और वीडियोज के सहारे ब्लैकमेल किया जाता था.

sana khan murder case 12

पुलिस की मानें तो शुरुआती पूछताछ में अमित साहू ने हनीट्रैप रैकेट चलाने और इसमें सना खान का इस्तेमाल एक मोहरे की तरह करने की बात कबूल कर ली है, लेकिन अब तक ना तो पुलिस सना के मोबाइल फोन को बरामद कर पाई है और ना ही उसे अमित साहू ने ही अपने फोन सौंपे हैं. ऐसे में पुलिस को अब भी हनीट्रैप रैकेट और उसके चलते हुए मर्डर की इस वारदात से जुडे कई सबूतों का इंतजार है.

पुलिस की मानें तो साहू सना खान के मोबाइल फोन उसकी लाश के साथ नदी में फेंकने की बात कह रहा है, जबकि अपने मोबाइल फोन को लेकर भी झूठ बोल रहा है. लेकिन उसे यकीन है कि वो जल्द ही ये फोन बरामद कर लेगी और इसी के साथ उसे हनीट्रैप रैकेट से जुड़े कई सबूत भी मिल जाएंगे.

sana khan murder case 1 4

पुलिस ने फिलहाल अमित और उसके साथियों के खिलाफ कत्ल का मुकदमा तो दर्ज किया ही है, सना की मां मेहरुन्निसा की शिकायत के बाद साहू और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 386 और 389 के तहत जबरन वसूली, 354 (डी) यानी महिला का पीछा करना, 120 (बी) आपराधिक साजिश रचना और 34 यानी किसी जुर्म के लिए एक राय होना कर जुर्म करने के इल्जाम में भी रिपोर्ट लिखी है.

sana khan murder case 15

बता दें कि महाराष्ट्र निवासी सना खान बीजेपी की नेत्री थी. वह बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा (BJP Minority Morcha) की महामंत्री थी. हत्या के बाद उसकी लाश अभी तक नहीं मिली है. हत्यारोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

Leave a Reply