गोली मार दी भाजपा कार्यकर्ता को,कारण सुन कर हंसिये या रोइये

0
382
सेक्युलर दल राम राज्य,गांधी जी,हे राम की खूब चर्चा करते मिलेंगे,लेकिन जय श्री राम कहने में प्राण निकलते है,यहां तक की अब तो गोली मार दी जाती है।
बंगाल से फिर एक बार कुछ ऐसा ही मामला सामने आ रहा है. बीजेपी के एक 38 साल के कार्यकर्ता को गोली मार दी गयी. बीजेपी का आरोप है कि उसने जय श्री राम बोला तभी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उसे गोली मार दी.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बरुईपुर की है. जहां  गुरुवार शाम बीजेपी कार्यकर्ता राम प्रसाद मंडल बरुईपुर में एक चाय दुकान पर बैठा हुआ था. बताया जा रहा है कि वह वहां भाजपा नीत केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र कर रहा था और ‘जय श्री राम’ का नारा लगा रहा था तभी उसकी तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ कहासुनी हो गई. सूत्रों ने यह भी बताया कि तभी उसके और तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इसके बाद उन लोगों ने उससे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाना कथित तौर पर बंद करने को कहा था.
रामप्रसाद के भाई निमाई मंडल ने कहा, ‘मैं थोड़ी देर के लिए बाहर गया था और जब मैं वापस आया तो मैंने देखा कि मेरा भाई पैर पर लगी चोट के कारण बैठा हुआ है. उसने बताया कि उसे गोली मारी गई है. मेरी दुर्गा पूजा के फंड को लेकर एक समूह से लड़ाई हुई थी. हो सकता है कि उन्होंने मेरे भाई पर हमला किया हो. इसके अलावा मेरा भाई सड़कों पर जय श्री राम का नारा लगाता था जो दूसरा कारण हो सकता है. पहले भी उसपर दो बार हमला किया जा चुका है.’
हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया और दावा किया कि यह हमला बीजेपी की अंदरूनी कलह का नतीजा है. उन्होने बीजेपी पर मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया.