Wednesday, September 21, 2022
Uncategorized

मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता ने किया सालो बलात्कार,बच्चे कर लिए किडनैप,विधवा को मौत की धमकी

इंदौर. इंदौर में एक ब्यूटीशियन ने कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता तलाकशुदा है जिसका आरोप है कि आरोपी कांग्रेस नेता ने उसे शादी करने का झांसा दिया और पार्लर खुलवाने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। शादी का वादा कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी से इंकार कर रहा है। इतना ही नहीं पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी कांग्रेस नेता ने उसके बच्चों का अपहरण भी कराया था। पीड़िता ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा जाहिर की थी और अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये है पूरा मामला
40 साल की पीड़ित ब्यूटीशियन महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी 2005 में हुई थी लेकिन 2019 में उसका पति से तलाक हो गया और वो खजराना इलाके में एक अपार्टमेंट में अपने बच्चों के साथ आकर रहने लगी। साल 2020 में उसकी मुलाकात कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद अनवर से हुई। महिला ने अनवर से कहा कि वो ब्यूटी पार्लर खोलना चाहती है जिस पर अनवर ने उसे मदद का भरोसा दिलाया। इसके बाद एक दो जगह भी दिखाईं पर पार्लर नहीं खुलवाया। पीड़िता ने बताया कि 9 जुलाई 2021 को अनवर उसके घर पर आया और पार्लर को लेकर बातचीत करने लगा। वो घर पर अकेली थी इस बात का अनवर ने फायदा उठाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने विरोध किया तो अनवर ने उसे भरोसा दिलाया कि वो उससे शादी करेगा और पार्लर भी खुलवाएगा। तब उसने कहा था कि इस्लाम में चार शादियां जायज है और तुम पहले से ही तलाकशुदा हो इसलिए कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद कई बार अनवर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन साल 2022 में जब पीड़िता ने अनवर से शादी के लिए कहा तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और रुपए लेकर मुंह बंद रखने के लिए कहा।
बच्चों को कराया किडनैप
पीड़िता ने बताया कि आरोपी अनवर ने 6 सितंबर 2022 को अपने साथी तबरेज व अन्य साथियों की मदद से उसके बच्चों को अगवा कर लिया और उसका मोबाइल भी साथ ले गए। बच्चों को अगवा करने वालों ने उसे धमकी दी कि अपने मोबाइल का पासवर्ड अनवर को बता दे वरना बच्चों को मार देंगे। उसने डर के कारण अनवरो को मोबाइल का पासवर्ड बता दिया। जिसके बाद अनवर ने उसके मोबाइल का पूरा डाटा डिलीट करवा दिया और रात करीब तीन बजे बच्चों को छोड़ा साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है

Leave a Reply