Friday, April 19, 2024
Uncategorized

मध्यप्रदेश विधानसभा 2023 चुनाव पर बड़ी घोषणा,ये व्यक्ति का नेतृत्व रहेगा

 

केंद्रीय कैबिनेट ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वसम्मति से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के प्रस्ताव को पास कर दिया

केंद्रीय कैबिनेट ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वसम्मति से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के प्रस्ताव को पास कर दिया. केंद्र सरकार के इस कदम के बाद अब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया सामने आई है. वे सतना में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने सतना पहुंचे थे. उन्होंने मीडिया से चर्चा कर कहा कि तीनों कृषि कानून वापस लेने की पीछे सरकार की मंशा किसान हित में है.

महासचिव ने कहा कि बिल को लेकर कई भ्रांतियां फैलाई गई थी. जिस कारण सरकार ने बिल को वापस ले लिया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हाल ही में हुए प्रदेश के चार उप चुनाव में तीन भाजपा को जीत मिली, जनता भाजपा के साथ है और अगला विधानसभा चुनाव शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और भाजपा की ही सरकार बनेगी.

चुनाव को लेकर नहीं, देश हित में फैसला
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी का ये फैसला देश हित में था. क्योंकि किसान आंदोलन की आड़ में बहुत कुछ चल रहा था. इसलिए पीएम ने एक अच्छे बिल पर कोई विवाद न हो इसलिए बिल वापस ले लिया. लेकिन ये चुनाव को देखते हुए फैसला नहीं लिया है.

एक सीट जीत कर खुश हो रहे कमलनाथ
महासचिव ने कमलनाथ के रैगांव चुनाव जीतने और 2023 के द्वार खुलने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कमलनाथ ने ये गलतफहमी पाल कर रखी है. हालांकि अच्छा है इस बात से उन्हें उत्साह रहेगा.  एक सीट जीत कर कमलनाथ हो रहे खुश तो कोई बात नहीं है.

Leave a Reply