Tuesday, November 24, 2020
Uncategorized

प्यारे मियां पत्रकार उर्फ अब्बू बलात्कारी का घर गिराया,शराब,कॉन्डम, ब्लू फिल्मों का ढेर मिला

यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां का मकान तोड़ा, अंदर डांस बार बना रखा था, सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवाएं भी मिलीं

प्यारे मियां के तीन मंजिला मकान को तोड़ने पहुंची पुलिस को मिला ऐशो आराम का सारा सामान।

शक्तिवर्धक दवाओं से लेकर सांभर के सींग तक मिले, शौक के लिए घर में ही सारी व्यवस्थाएं जुटा रखी थींनाबालिग लड़कियों ने बताया- प्यारे मियां चाइल्ड पोर्न फिल्म दिखाकर उनका यौन शोषण करता थामकान की छत पर प्यारे ने पेंट हाउस बना रखा था, जहां आलीशान बार था, यहां महंगी विदेशी शराब भी मिली।

शुक्रवार (20 नवंबर, 2020) को एमपी पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश की राजधानी भोपाल के हाईप्रोफाइल नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपित प्यारे मियाँ के अय्याशी के अड्डे को ध्वस्त कर दिया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जोनल ऑफिसर नागेंद्र एस भदौरिया ने बताया, “प्यारे मियाँ की दूसरी मंजिल पर बने अवैध बालकनी और पीछे के एरिया को आज ध्वस्त कर दिया गया है।”

रिपोर्ट्स के अनुसार प्यारे मियाँ के 29 लालाराम नगर स्थित अवैध आलीशान बंगले पर प्रशासन ने सुबह ही पहुँच कर ध्वस्तीकरण का काम चालू कर दिया। प्यारे मियाँ ने ग्राउंड फ्लोर पर कई अवैध बनाए कमरों को दुकानों में तब्दील कर दिया था। जिसे प्रशासन द्वारा बुल्डोजर से ढहा दिया गया।

दूसरे मंजिल पर अमले ने बालकनी और कमरों को भी ध्वस्त किया। यह कमरे बार और अय्याशी के लिए बनाया गया था। पुलिस ने वहाँ से विदेशी शराब की बोतलें, धारदार तलवार समेत कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद किए। इसके अलावा अपने काले कारनामों को चोरी-छिपे अंजाम देने और इमरजेंसी के दौरान भागने के लिए प्यारे मियाँ ने एक गोपनीय रास्ता भी बना रखा था।

बता दें प्यारे मियाँ इन दिनों जेल की हवा खा रहा है। वहीं उसके द्वारा अवैध कारनामों से बनाई गई अवैध संपत्तियों पर मध्यप्रदेश प्रशासन की कड़ी नजर है। इसी के चलते इंदौर में प्यारे मियाँ की संपत्तियों को जमींदोज करने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इससे पहले भी सरकार ने भोपाल स्थित उसके मैरिज हॉल को ध्वस्त कर दिया गया। आज फिर प्रशासन ने बुलडोजर चला कर उसकी अवैध संपत्ति को जमींदोज कर दिया।

गौरतलब है कि जुलाई में देर रात गश्त करती पुलिस पार्टी को 5 लड़कियाँ सड़क पर दिखीं। कारण पूछा गया तो जवाब देने के हालत में एक भी लड़की नहीं थी। सब शराब के नशे में थीं। नाबालिग लड़कियों का शराब के नशे में होना पुलिस को खटका। पुलिस ने सभी 5 लड़कियों को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। फिर इनकी काउंसलिंग की गई। जब पूछताछ हुई तो इन्होंने यौन शोषण का खुलासा किया।

प्यारे मियाँ ने अपनी सहायक स्वीटी विश्वकर्मा की मदद से इन लड़कियों को अपने यहाँ नाचने के लिए बुलाया था। विष्णु हाइट्स स्थित फ्लैट में पार्टी के दौरान प्यारे मियाँ द्वारा एक नाबालिग का यौन शोषण करने की बात भी सामने आई थी। इन पाँचों लड़कियों ने भी प्यारे मियाँ पर लैंगिक शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें समय-समय पर उस फ्लैट में ले जाया जाता था। उन्हें इसके लिए धनराशि भी दी जाती थी। इसी के चलते प्यारे मियाँ को गिरफ्तार कर प्रशासन लगातार उसके काले कारनामों पर कार्रवाई कर रही है।

 

Leave a Reply