Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

पुलिस ने किया पुलिस का रेप 7 साल तक

ग्वालियर की 26 वर्षीय कॉन्स्टेबल के साथ दतिया में पदस्थ सब इंस्पेक्टर (SI) ब्लैकमेल कर 7 साल से रेप करता रहा। इस मामले में ग्वालियर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, दोनों की दोस्ती भोपाल में हुई थी। इस दौरान उनमें संबंध बने। SI के शादीशुदा होने का पता चलते ही कॉन्स्टेबल ने उससे दूरी बना ली और दूसरी जगह शादी कर ली। लेकिन, आरोपी SI ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। वह ब्लैकमेल कर उसका रेप करता रहा। अब उसने कॉन्स्टेबल के पति को दोनों के बीच रिलेशन की बात बता दी। ऐसे में लेडी कॉन्स्टेबल के पति ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी। लेडी कॉन्स्टेबल ने दतिया SP से इसकी शिकायत की है। घटना महाराजपुरा (ग्वालियर) की होने पर केस डायरी यहां भेजी गई। ग्वालियर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला –
26 साल की कॉन्स्टेबल ने रिपोर्ट में बताया कि 2015 में उसका सिलेक्शन भोपाल परेड के लिए हुआ था। आरोपी SI धर्मेंद्र कुशवाहा तब परेड का इंचार्ज था। जान-पहचान के वक्त उसने बताया था कि पत्नी से उसका तलाक हो चुका है, वह अकेला रहता है और पत्नी दिल्ली में रहती है। बातचीत के दौरान दोनों में प्यार हो गया। SI ग्वालियर आया और रिलेशन बनाए। इसके बाद से वह अकसर ग्वालियर आने लगा। वह ग्वालियर से चला जाता तो मोबाइल पर बात हो जाती थी। उसी के नंबर से एक कॉल ऐसी आई जिसने पर्दाफाश कर दिया। इस बार कॉल पर दूसरी तरफ SI धर्मेंद्र कुशवाहा की पत्नी थी। SI की पत्नी ने सारा सच बताया तो उसके होश उड़ गए।
पीड़ित कांस्टेबल को इसके बाद धोखे का अहसास हो गया और वह आत्मग्लानि से भर चुकी थी। कांस्टेबल ने उसी क्षण एस आई को छोड़ दिया। 2019 में कांस्टेबल की शादी हो गई। इसके बाद भी आरोपी एस आई उनके अवैध रिश्ते की जानकारी पति को देने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा। विरोध करने पर मारता पीटता था। इस सबके बाद एस आई ने पति को उनके अवैध संबंधों के बारे में सब कुछ बता दिया। इससे नाराज होकर पति पीड़ित कांस्टेबल को तलाक दे रहा है।
दतिया SP से होकर ग्वालियर आई शिकायत
ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। दतिया SP ने इस मामले में जीरो पर कायमी करा कर ग्वालियर पुलिस को विवेचना हेतु यह मामला भेज दिया था। दतिया SP की तहरीर पर ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर SP अमित सांघी के अनुसार जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply