Thursday, June 23, 2022
Uncategorized

मोहम्मद फैजान,मोहम्मद सुहैल, मोहम्मद सलमान ने की बुजुर्ग दलित की हत्या,लड़कियां छेड़ने से रोका

जिहादियों की एक और शर्मसार हरकत उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आई है। जहाँ एक दलित के घर की छत पर लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे इस्लामिक कट्टरपंथियों को रोकने गए अधेड़ उम्र के पिता की हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव फैल गया। इस मामले में मृतक राजू की पत्नी की शिकायत पर तीन आरोपितों बुधवार 22 जून 2022 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, 16 जून को जिहादी छत पर चढ़कर, लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। लड़कियों को बचाने के लिए गए दलित जब इसका विरोध किया तो जिहादियों ने अधेड़ के साथ बुरी तरह से मारपीट की। इस मारपीट में बुरी तरह से घायल अधेड़ राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसको इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ 18 जून को उसकी मौत हो गई। इस मामले में बीती रात भी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। बता दें कि घटना के बाद इलाके में भारी तनाव फैल गया। आसपास के तीन थानों की फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है। इस मामले में मृतक राजू की पत्नी राम बेटी ने अमरिया थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, तीनों जिहादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकियों की तलाश की जा रही है। अमरिया के थानाध्यक्ष ने मामले में कट्टरपंथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आरोपितों में मोहम्मद फैजान उर्फ भूरा पुत्र इमदाद हुसैन, मोहम्मद शोहिल पुत्र इमदाद हुसैन और फैय्याज हुसैन का बेटा मोहम्मद सलमान उर्फ मुन्ना शामिल है। इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 302 3(2)5 SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply