Saturday, October 24, 2020
Uncategorized

बीच सड़क पर पुलिस को मारा महिला ने,दी गालियां ही गालियां(LIVE VIDEO)

 

एक महिला द्वारा मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद संजय राउत भड़क उठे और उन्होंने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। संजय राउत ने कहा कि ये मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा का सवाल है।

ट्विटर पर पिटाई का वीडियो वायरल

मुस्तफा शेख नाम के व्यक्ति ने महिला द्वारा कॉन्स्टेबल की पिटाई का वीडियो ट्विटर पर डाला। उन्होंने लिखा कि ये वीडियो कालबादेवी का है, जहाँ मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेलबल की पिटाई की जा रही है। वीडियो में कॉन्स्टेबल अपनी वर्दी में दिख रहा है और एक महिला उसे कॉलर से पकड़े हुए है और थप्पड़ों की बरसात कर रही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में मुस्तफा शेख ने बताया कि एलटी मार्ग पुलिस ने शुक्रवार (अक्टूबर 23, 2020) को 30 वर्षीय साद्विका रमाकांत तिवारी को कलाबदेवी के सुरती होटल के पास ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल एकनाथ परते के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

शिकायत के अनुसार, साद्विका रमाकांत तिवारी मोहसिन शेख (26) के साथ थी। हेलमेट नहीं पहनने की वजह से कॉन्सटेबल परते ने उन पर जुर्माना लगाया था। इसी बीच उनकी बहस शुरू हुई। देखते ही देखते महिला ने कॉन्सटेबल परते को वर्दी से पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मामले के सह-आरोपित मोहसिन शेख मारपीट का वीडियो बनाते दिख रहे हैं।

साद्विका तिवारी इस वीडियो में कई बार ट्रैफिक सिपाही को थप्पड़ मारती हुई दिखाई दे रही हैं। महिला ने पुलिसवाले पर बदसलूकी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वो जुर्माना देने को तैयार थी, लेकिन पुलिसवाले ने बदसलूकी करनी शुरू कर दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया और परते को बचाया। तिवारी और शेख को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

संजय राउत का रिएक्शन

ये वीडियो देखते ही संजय राउत का गुस्सा आसमान पर पहुँच गया। उन्होंने इसे मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा से जोड़ा और मुंबई पुलिस, विश्वास नगर पुलिस के साथ ही राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को मेंशन करते हुए तुरंत कार्रवाई की बात कही।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ये वीडियो हजारों बार देखा जा चुका है। कुछ लोग इसे आपसी झगड़े से जोड़कर देख रहे हैं, तो कुछ लोग मुंबई पुलिस की कथित बदसलूकी और अकर्मण्यता पर चुटकी ले रहे हैं।

Leave a Reply