सनसनीखेज खुलासा: फ़िल्म अभिनेत्री श्री देवी की हुई थी हत्या दुबई में

0
3979
श्रीदेवी की मौत को लेकर हाल ही में केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया. जिसमें उन्होंने कहना है कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई बल्कि ये एक मर्डर है. जिसके बाद से इंटरनेट पर इस दावे ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है.
हर तरफ इसी बात की चर्चा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? हालांकि डीजीपी ने ये दावा अपने दोस्त और फॉरेंसिंक सर्जन डॉ. उमादथन के हवाले से किया है, जिनका हाल ही में निधन हो चुका है. अब ऐसे में डीजीपी के इस दावे पर श्रीदेवी के पति और बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर का भी बयान सामने आया है.
डीजीपी के दावे पर बोनी कपूर का कहना है कि मैं ऐसी बकवास बातों पर कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं. और वैसे भी ऐसी बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि ऐस तरह की अनर्गल बातें आती ही रहेंगी, आप इन्हें आने से रोक नहीं सकते हैं. ये किसी की कल्पना का हिस्सा मात्र है. बता दें पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद से बोनी काफी टूट गए हैं. वहीं अक्सर वो अपनी पत्नी श्री के लिए प्यार और उन्हें याद करने की बातें करते रहते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान वो श्री को याद करते हुए काफी भावुक भी हो गए थे.