【LIVE VIDEO】 कालेज के दिनों से चरसी,गंजेड़ी और शराबी नसीरुद्दीन शाह ने दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान को भी बुरा कहा था

1
नसीरुद्दीन शाह को जानने वालों को पता है कि नसीर को नशे की लत है और ऐसे में शातिर पत्रकार कुछ भी कहलवा सकते हैं,हालांकि नसीर को कोई भी गम्भीरता से नही लेता।
नसीरुद्दीन शाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में अनुपम खेर को मनोरोगी, सिरफिरा से लेकर कई बातें कही तो अनुपम खेर ने शाह को करारा जवाब देते हुए कहा कि आपने अपनी पूरी ज़िदगी फ्रस्टेशन में गुजारी है, इतना ही नहीं हम सब वर्षों से जानते हैं कि आप जिन पदार्थों का सेवन करते हैं, उसके चलते आप निर्णय नहीं कर पाते कि देश में क्या सही है और कहा ग़लत है।
गौरतलब बीते दिनों एक पोर्टल को दिए साक्षात्कार में वरिष्ट अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अभिनेता अनुपम खेर पर निशाना साधते हुए कई व्यक्तिगत टिप्पणियाँ भी की थीं। जिसके बाद बुधवार को फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो बयान शेयर करते हुए शाह को जवाब दिया, “मैं आपकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता, लेकिन कई बार कुछ बातों का दो टूक जवाब देना जरूरी हो जाता है। आपने अपनी पूरी ज़िदगी इतनी कामयाबी मिलने के बाद भी फ्रस्टेशन में गुजारी, आप दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, शाहरुख ख़ान, विराट कोहली जैसे महान चेहरों की आलोचना कर सकते हैं, तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि मैं सही संगत में हूँ। यह तो तब है कि जब इन्होंने कभी आपको गंभीरता से नहीं लिया।”
खेर ने अपने जवाब में आगे शाह पर तीखा टिप्पणी करते हुए कहा, “हम सब जानते हैं आप वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन करते हैं, उनकी वजह से क्या सही है और क्या ग़लत है, आपको इसका अंतर ही पता नहीं लगता। मेरी बुराई करके आप एक-दो दिन सुर्खियों में आ सकते हैं, तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूँ। आप नहीं जानते मेरे ख़ून में क्या है? मेरे ख़ून में है हिंदुस्तान, इसे समझ जाइए बस, जय हो।”
बता दें कि वरिष्ठ फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि अगर उनका 70 साल भारत में रहना और यहाँ अपने मन मुताबिक़ वो सभी काम करना जिससे वो प्यार करते हैं- ये सब अगर उनके यहाँ के होने की निशानी नहीं है तो फिर क्या है? नसीरुद्दीन शाह ने इस दौरान भारत के बड़े फ़िल्मी सितारों पर सीएए को लेकर चुप्पी साधने का भी आरोप लगाया।