Friday, March 29, 2024
Uncategorized

बॉलीवुड में छापेमारी चालू है: अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर,नशे से लथपथ है फिल्मी दुनिया, सुंदर चेहरों के पीछे की काली दुनिया,सब नंगे

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं. उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. NCB ने एक रेड के दौरान इस रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था, जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है. अब इसी मामले में एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. एनसीबी की कार्रवाई पूरी हो गई और टीम वापस लौट आई है.

अन्नया को एनसीबी ने भेजा समन

अन्नया पांडे (Ananya Panday) को एनसीबी ने समन भेजा है. दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. आज एक्ट्रेस से पूछताछ हो सकती है. अन्नया पांडे के घर कुछ फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं. एनसीबी (NCB) को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि आर्यन खान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच बातचीत हुई थी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वांखेडे (Sameer Wankhede) अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे. वो उनसे इंवेस्टीगेशन की तैयारी कर रहे हैं.

इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड में एक नई एंट्री करने वाली एक्ट्रेस के घर पर भी छापा मारा है. कहा जा रहा है कि इस एक्ट्रेस का नाम व्हाट्सएप चैट में सामने आया है. ये चैट स्पेशल NDPS कोर्ट में पेश किया गया था. इसके अलावा एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची हैं. यहां पर टीम कुछ डॉक्यूमेंटेशन की वजह से पहुंची है.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा है। एनसीबी के अधिकारी गुरुवार (21 अक्टूबर, 2021) को अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुँचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। दरअसल, पिछले दिनों एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आर्यन खान बॉलीवुड हीरोइन से नशे की बात करता था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, इसके साथ ही खबर है कि एनसीबी की टीम ड्रग्स क्रूज मामले में शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुँची है।

बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में 26 अक्टूबर (मंगलवार) को सुनवाई होगी। यानी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन को अभी कम से कम 5 दिन और आर्थर रोड जेल में बिताने होंगे। दरअसल, इससे पहले एनडीपीएस के जज वीवी पाटील ने बताया था कि आखिर क्यों यह केस जमानत के लिए सही नहीं है। अपने 21 पेज के आर्डर में वीवी पाटिल ने कहा है, ”मटेरियल ऑन रिकॉर्ड दर्शाता है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा प्राइमा फेसी मामले में संलिप्त है, जो कि ग्रेव और सीरियस ऑफेंस है। इसके चलते उनको बेल नहीं दी जा सकती।”

पाटिल ने साथ ही यह भी कहा कि एविडेंस को देखते हुए ऐसा नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने क्राइम नहीं किया है और यह भी नहीं कहा जा सकता कि जमानत देने के बाद वह दोबारा इसे नहीं करेंगे। एनडीपीएस कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है।

गुरुवार 21 अक्टूबर 2021 सुबह अभिनेता शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर जेल पहुंचे। इंस्टाग्राम पर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका वीडियो भी शेयर किया है। इस दौरान वह पत्रकारों के सवालों का जबाव देने से बचते नजर आए।

Leave a Reply