Wednesday, October 20, 2021
Uncategorized

दलाल नेताओं,पत्रकारों,बॉलीवुड भाँडो की बोलती बंद,आर्यन खान के सम्बंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया से भी,अदालत में दिया सबूत

मुंबई ड्रग्स मामले में आज विशेष अदालत में आर्यन खान समेत सात आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है. बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट को बताया है कि आर्यन इंटरनेशनल ड्रग नेटवर्क में शामिल लोगों के संपर्क में थे. साथ ही ही एनसीबी ने यह भी कहा है कि वे अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स हासिल करते थे. मजिस्ट्रेट कोर्ट की तरफ से क्षेत्राधिकार का हवाला देकर खारिज किए जान के बाद याचिका को विशेष अदालत में लाया गया था. साथ ही कहा जा रहा था कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले से जुड़े कुछ सबूत हासिल किए हैं. इधर, आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे लगातार एनसीबी हिरासत का विरोध कर रहे हैं.

2 अक्टूबर को कोर्डेलिया शिप पर हुई कार्रवाई के बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को हिरासत में लिया था. आर्यन के अलावा गिरफ्तार हुआ आरोपियों में अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत चोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जयसवाल का नाम भी शामिल है.

एनसीबी ने कोर्ट को बताया
आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स हासिल करते थे. मर्चेंट को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

आर्यन खान ड्रग्स खरीदन के लिए ‘इंटरनेशनल ड्रग नेटवर्क’ में शामिल लोगों के संपर्क में हैं.

वे सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं, गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. एनसीबी ने बताया कि खान समाज में प्रभावशाली हैं.

क्रूज रेड की सीसीटीवी फुटेज को लेकर एनसीबी ने कहा कि ऐसी मांग जांच पर प्रतीकूल असर डालेगी.

एनसीबी ने कहा कि झूठे फंसाए जाने के आरोप गलत और गुमराह करने वाले हैं

Leave a Reply