【LIVE VIDEO】 11 ज़िंदगियाँ डूब गई पानी मे,देखते देखते, मुख्यमंत्री ने किया 11 लाख मुआवजे का ऐलान,दोषी कौन

0
48
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवर तड़के गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग लापता हैं। यह घटना सुबह करीब 4:30 बजे हुई जब काफी संख्या में लोग नाव पर सवार होकर खाटलपुरा घाट पर गणपति को विसर्जित करने के लिए जा रहे थे। घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य जारी है।
भोपाल (शहर) के पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने भाषा को बताया कि यह घटना छोटे तालाब के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार तड़के करीब 4.30 बजे हुई। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त वे लोग गणेश प्रतिमा को विसर्जित करने गए थे। वली ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक इन दो नावों में 19 लोग सवार थे। 11 शव तालाब से निकाल लिए गए हैं। छह लोगों को सुरक्षित निकाला गया और दो लोगों की तलाश की जा रही है। मारे गए लोग पिपलानी इलाके के रहने वाले थे।
भोपाल में गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटी, 11 की मौत, 11 लाख रुपये मुआवजे का एलान
भोपाल के खटलापुरा घाट पर गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटने से कई लोग डूब गए। अभी तक 11 शव बरामद किए जा चुके हैं। हादसे में कई लोग लापता बताए जाते हैं। भोपाल के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार को तड़के गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटने से कई लोग डूब गए। अभी तक 11 शव बरामद किए जा चुके हैं। नौ लोगों को बचा लिया गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। दो लोग अभी भी लापता बताए जाते हैं। लापता लोगों की तलाश के लिए नदी में गोताखोरों की टीम उतारी गई है। बताया जाता है कि खटलापुरा में यह हादसा नाव पर अधिक लोगों के सवार होने के कारण हुआ। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।