Thursday, November 25, 2021
Uncategorized

ओवैसी को मिला मुंहतोड़ जवाब, सुन असदुद्दीन ये हैदराबाद नही उत्तरप्रदेश है,गलती मत करना वरना…..

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जमकर बयानबाजी हो रही है। नेता अब आरोप-प्रत्यारोप, धमकी, लालच जैसे हर हथकंडा अपनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी भी यूपी चुनाव में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और उनके बयानों की खूब चर्चा होती है। कुछ दिन पहले यूपी को शाहीनबाग बना देने वाला उनका बयान काफी सुर्ख़ियों में रहा है लेकिन अब ओवैसी को बीजेपी नेता ने धमकी दी है और कहा है कि “ये हैदराबाद नहीं उत्तर प्रदेश है”।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सरधना से सांसद संगीत सोम ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को धमकी और चुनौती दी है। संगीत सोम ने कहा कि ये उनका हैदराबाद नहीं है ये उत्तर प्रदेश है। यदि दम है तो असदुद्दीन ओवैसी खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाए। इतना ही नहीं संगीत सोम ने आगे कहा कि ओवैसी जैसे कई नेता आए और गए हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी सरकार को यूपी का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अगर CAA और NRC को वापस नहीं लिया गया तो हम उत्तर प्रदेश में दूसरा शाहीन बाग बना देंगे। ओवैसी के इस बयान पर इशारों-इशारों में सीएम योगी ने भी हमला बोला था। कानपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए कहा कि यहां माहौल ना बिगाड़ें. उन्होंने कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करेंगे तो सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है।

yogi adityanath

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीति चरम पर है. सभी पार्टियों की तरफ जमकर बयानबाजी चल रही है। किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की थी। इसी पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर CAA और NRC को वापस नहीं लिया गया तो हम उत्तर प्रदेश में दूसरा शाहीन बाग बना देंगे।

Leave a Reply