Sunday, August 7, 2022
Uncategorized

क्यों मोदी के जूते के बराबर भी नही आते ये नेता,सुनिए पाकिस्तानी खिलाड़ी मेडल जीतने वाले से

पूजा ने मेडल जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा मैं हार गई मुझे इसका दुख है। मैं देशवासियों से माफी मांगती हूं. मुझे उम्मीद थी कि मैं यहां राष्ट्रगान बजवाउंगी लेकिन हार गई। अभी तो ब्रॉन्ज़ मेडल मिला है मैं अपनी गलतियों पर काम करूंगी।

पाकिस्तानी पत्रकार बोले, मोदी जी ब्रॉन्ज जीतने पर भी हौसला दिलाते हैं, पाकिस्तान के PM जानते भी हैं उनके एथलीट क्या जीते
भारतीय रेसलर पूजा गहलोत ने जीता ब्रॉन्ज मेडल (फोटो ट्विटप पेज)

 

 भारतीय खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अब तक बहुत ही शानदार खेल दिखाया है। वेटलिफ्टिंग और रेसलिंग में तो प्रदर्शन गजब का रहा है। भारतीय महिला रेसलर पूजा गहलोत ने ब्रॉन्ज मेडल जीता लेकिन देश के लिए गोल्ड नहीं जीत पाने पर सबके माफी मांगी। इस बात को उन्होंने सबके सामने रखा जिस पर किसी और ने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया।

पहले वेटलिफ्टिंग और अब रेसलिंग में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत के लिए मेडल की बरसात हो रही है। शनिवार को 50kg भारवर्ग के फ्री-स्टाइल रेसलिंग में पूजा गहलोत ने देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता। उनको देश के लिए गोल्ड ना जीत पाने का अपसोस है और इसके लिए भावुक पूजा ने देश से माफी मांगी। उनके बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब देते हुए उनका हौसला बढ़ाया।

पूजा ने मेडल जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं हार गई, मुझे इसका दुख है। मैं देशवासियों से माफी मांगती हूं. मुझे उम्मीद थी कि मैं यहां राष्ट्रगान बजवाउंगी, लेकिन हार गई। अभी तो ब्रॉन्ज़ मेडल मिला है, मैं अपनी गलतियों पर काम करूंगी।

पीएम मोदी ने पूजा को जिस तरह से हौसला दिया उसको लेकर पाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपने देश के नेताओं को सवाल पूछा। भारत में ऐसे एथलीट को सम्मान दिया जाता है। पूजा ने देश के लिए गोल्ड ना जीत पाने पर दुख जताया तो पीएम मोदी ने खुद उनका हौसला बढ़ाया। क्या पाकिस्तान में पीएम या प्रेसिडेंट ऐसा कुछ करता है कभी, यो तो छोड़िए क्या उनको पता भी है खिलाड़ी मेडल जीत रहे हैं।

Leave a Reply