Wednesday, April 24, 2024
Uncategorized

सामूहिक हत्याकांड के 7 आरोपी,3 को गोली मारी मुठभेड़ में

प्रयागराज में बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। वहीं पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी सामूहिक हत्‍याकांड में शामिल थे। इस प्रकार फाफामऊ के गोहरी और थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्‍या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस मुठभेड़ बुधवार की भोर में थरवई थाना क्षेत्र में हुई।

फाफामऊ और थरवई में एक ही परिवार के कई लोगों की हत्‍या का राजफाश

प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गंगापार में फाफामऊ के गोहरी में एक ही परिवार के चार लोगों की और थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का राजफाश किया है।

पुलिस और बदमाशों में कई राउंड गोली चली

गंगापार में थरवई थाना क्षेत्र में बुधवार की भोर में पुलिस गश्‍त पर थी। इसी दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। संदिग्‍ध लोगों को देख पुलिस ने उन्‍हें रोका। अपने को पुलिस से घिरा पाकर बदमाशों पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। इस दौरान तीन अपराधियों को गोली लग गई। पुलिस टीम ने मौके से घायल तीन बदमाशों समेत सात अपराधियों को दबोच लिया।

एसएसपी बोले- बदमाशों ने सामूहिक हत्‍याकांड की बात कबूली

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने फाफामऊ के गोहरी गांव में 2021 में चार सदस्यों की तथा पिछले महीने में थरवई के खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। एसएसपी ने बदमाशों को दबोचने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply