Friday, March 29, 2024
Uncategorized

उमा भारती और दिग्विजय सिंह की नोकझोंक, सबको आनंद की प्राप्ति,कोई कम नही

 ब्यूरोक्रेसी को लेकर अपने बयान पर उमा भारती चौतरफा घिरी हुई हैं। हालांकि संबंधित बयान पर बवाल के बाद एक बार उन्होंने सफाई पेश कर दी थी, लेकिन इस विषय में दिग्विजय की नसीहत ने उमा को फिर से स्पष्टीकरण के लिए मजबूर कर दिया। साध्वी के बयान पर दिग्विजय के ट्वीट ने एक बार फिर लगभग दो दशक पुराने इन दोनों प्रतिद्वंदियों को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया, और दोनों के बीच बहन-भाई की तरह तकरार देखने को मिली।

PunjabKesari

दरअसल उमा के बयान पर दिग्विजय ने उन्हें बहन संबोधित करते हुए कहा था, कि उमा आप मेरी छोटी बहन होने के नाते अक्सर मुझे चेताती रही हो, लेकिन आपने नौकरशाहों के खिलाफ जो अपशब्दों का उपयोग किया है, वो घोर आपत्तिजनक है।

PunjabKesari

दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद उमा भारती भी उनकी छोटी बहन बनकर सामने आईं, और बाकायदा उनके नाम एक खत लिख दिया। जिसमें उमा ने दिग्विजय को दादा संबोधित करते हुए अपने बयान को गलत बताया, वो वहीं वह उनकी टांग खींचने से भी नहीं चूकी। उमा ने कहा, कि मैं आगे से अपनी भाषा सुधार लूंगी, हो सके तो आप भी ऐसा कर लें। दिग्विजय और उमा की इस हल्की फुल्की नोंकझोक ने सूबे की सियासत में हलचल मचा दी है, और सियासी खबरनवीसों के साख सियासतमंद भी इसके चटखारे लेने से नहीं चूक रहे।

Leave a Reply