Saturday, July 31, 2021
Uncategorized

राज कुंद्रा की सुपर हिट फिल्म थी,बर्तन वाली,हीरोइन को पूरी फिल्म में नंगा रखा,तीन दलाल कुंद्रा की,रोवा खान,गहना और नैंसी भाभी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद नित नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ के साथ अब रोवा खान की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दो पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को दिए बयान में गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।
पीड़ितों ने मड आईलैंड वाले बंगले पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग किए जाने की बात कही है। पीड़ितों में से एक 25 वर्षीय एक्ट्रेस के मुताबिक, साल 2018 में वह रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी और उसने फरवरी 2021 में रोवा खान से मिलवाया था। पीड़िता ने बताया, “2 फरवरी 2021 को रौनक ने मुझसे मलाड में मिलने को कहा। इसके बाद वह रोवा खान के साथ कार में आया और दोनों मुझे मड आईलैंड के ग्रीन पार्क बंगले में ले गए। वहाँ छोटे कपड़े पहनाने के बाद अश्लील स्क्रिप्ट पढ़ने को कहा गया।”
पीड़िता के मुताबिक, उसे इस काम के बदले 25,000 रुपए देने को कहा गया था। पहले उसे ‘सिंगल मदर’ की एक स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी गई, लेकिन बाद में उसे दुबली-पतली बताकर स्क्रिप्ट बदल दी गई और उसके बदले में ‘बर्तन वाली’ नाम की दूसरी स्क्रिप्ट दी गई।
पीड़िता ने बताया, “रोवा खान ने पहले ही मेरा नो ऑब्जेक्शन वीडियो बनवा लिया था। शूटिंग के दौरान मुझे हीरो के कमरे में बेड पर लेटने के लिए कहा गया और असहज करने वाले डायलॉग्स दिए गए। इस कारण मैं हकला रही थी, जिस पर रोवा ने चिल्लाकर मुझे कहा कि तुम्हारा कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा जो इतना शर्मा रही हो।”

एक्ट्रेस के मुताबिक, आधी शूटिंग करने के बाद उसे न्यूड होने के लिए कहा गया। रोवा ने कहा कि कुछ भी असली नहीं होगा, लेकिन असली जैसा होगा। मना करने पर रोवा ने उसके खिलाफ केस दर्ज करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि अर्धनग्न हालत में वो शूटिंग कर ही रही थी कि पुलिस की रेड हो गई।

जोया राठौर को राज कुंद्रा के सहयोगी उमेश कामत ने कई बार किया कॉल

कई बोल्ड वेब सीरीज कर चुकी एक्ट्रेस जोया राठौर ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत ने उन्हें एडल्ट वीडियोज में काम करने के लिए कई बार कॉल किया था। इसी साल फरवरी में गिरफ्तार होने से दो दिन पहले तक उसने फोन किया था।
जोया ने आरोप लगाया है कि उमेश कामत ने उन्हें व्हाट्सएप पर न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। गिरफ्तारी से पहले कामत ने जोया को 20,000 रुपए प्रतिदिन का ऑफर दिया था। जोया का कहना है कि हॉटशॉट्स के लिए काम करने वाला रॉय नाम का एक व्यक्ति भी उन्हें फोन करता था। रॉय ने जोया को कहा था कि यूके बेस्ड अंतरराष्ट्रीय न्यूड वेब सीरीज के लिए उसे 70,000 रुपए प्रतिदिन मिलेंगे।
गौरतलब है कि पोर्न फिल्में बनाने और फिर उन्हें कुछ एप्स के जरिए बेचने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कारोबारी राज कुंद्रा को 18 जुलाई गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा के खिलाफ IPC और IT एक्ट के अलावा ‘स्त्री अशिष्ट रूपण प्रतिषेध अधिनियम (Indecent Representation of Women (Prohibition) Act)’ के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। उनके साथ ही 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद इसी तरह का एक मामला कोलकाता से सामने आया है। युवा मॉडल्स को धमकी और लालच देकर एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करने के मामले में मॉडल-अभिनेत्री नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया गया है।
सेमी-पोर्न कंटेंट में ‘नैंसी भाभी’ के नाम से मशहूर नंदिता के साथ मैनाक घोष नाम के उसके एक सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित युवाओं को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रेक देने का वादा कर उन्हें अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर करते थे। जो उनकी बात मानने से इनकार करते थे, उन्हें वे धमका कर चुप करा देते थे।
30 वर्षीय नंदिता दत्ता को पुलिस ने कोलकाता के दमदम से गिरफ्तार किया है, जबकि मैनाक को नकटला स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। दरअसल, न्यू टाउन पुलिस थाने में दो युवा मॉडल ने 26 जुलाई को दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया।
इनमें से एक मॉडल ने आरोप लगाया कि उसे बालीगंज के एक स्टूडियो में न्यूड वीडियो बनाने के दौरान भाग लेने के लिए मजबूर किया गया। इस महिला मॉडल ने आगे बताया कि इन लोगों ने उसकी दोस्त को भी न्यू टाउन होटल में एक पोर्न वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया।

कुछ दिन पहले ही कोलकाता के बिधाननगर पुलिस ने न्यू टाउन और साल्ट लेक में पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इन दोनों अलग-अलग मामलों में एक फोटोग्राफर और एक मेकअप आर्टिस्ट की गिरफ्तारी भी हुई थी। जाँच के बाद पुलिस ने बताया कि ये ग्रुप निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहलाकर या धमकी देकर न्यूड फिल्म बनाने के लिए बाध्य करते थे।
पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जाँच कर रही है कि इन लोगों के पोर्न रैकेट चलाने वाले कारोबारी राज कुंद्रा से कोई संबंध हैं या नहीं। बिधाननगर कमिश्नरेट के एक अधिकारी ने बताया, “हम उनसे (आरोपियों से) पूछताछ करेंगे और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश करेंगे। हम उन जगहों के बारे में भी उनसे पता करेंगे जहाँ वे इन वीडियो की शूटिंग करते थे।”
अधिकारी ने बताया कि पुलिस पता लगाएगी कि पोर्न वीडियो बनाने के बाद आरोपी इन्हें कहाँ बेचते थे और कौन लोग इन्हें खरीदते थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग किसी बड़े रैकेट का हिस्सा तो नहीं, इस बात पर पुलिस का विशेष जोर रहेगा और इसकी गहन छानबीन की जाएगी।

Leave a Reply