पंखुड़ी पाठक ब्लैकमेल करके हथिया रही है मेरा पति,पूर्व पत्नी का गम्भीर आरोप

177
पति के जुल्मों की लंबी दास्तां सुनाते हुए ज्योति यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मीडिया से अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया है। यह खुलासा उस वक्त हुआ है जब सपा नेता अनिल यादव, कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट और पूर्व में सपा में रह चुकीं पंखुड़ी पाठक से विवाह करने वाले हैं। अनिल यादव की पूर्व पत्नी ज्योति यादव का आरोप है कि अनिल यादव से उनकी शादी 2013 में हुई थी। शादी के बाद से ही अनिल लगातार उनके साथ मारपीट किया करते थे।
वर्तमान कांग्रेसी और पूर्व समाजवादी प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर गम्भीर आरोप लगे हैं।समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. उनके होने वाले पति सपा नेता अनिल यादव हैं. जिनकी पत्नी की वजह से अब पंखुड़ी विवादों में घिर रही हैं. दरअसल, अनिल की पहली पत्नी ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए ये बताया कि बेटे को जान से मार देने की धमकी देकर उनसे तलाक के कागज पर साइन कराए गये हैं. उन्होंने अनिल समेत पंखुड़ी, अपने ससुर और देवर पर भी आरोप लगाये हैं.
पहली पत्नी ने लगाये गंभीर आरोप
जानकारी के मुताबिक, सपा की पूर्व प्रवक्ता के होने वाले पति अनिल यादव की पहली पत्नी ज्योति यादव ने नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता करके उन पर गम्भीर आरोप लगाये हैं. उनका कहना है कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिया.
पंखुड़ी पाठक अनिल यादव से करेंगी 1 दिसंबर को शादी
अनिल यादव की पहली पत्नी ज्योति यादव ने साथ ही अपने देवर कपिल यादव व ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाया है इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था. वहीँ पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) पर आरोप लगाते हुए उन्होंने यहाँ तक कहा है कि वो मेरे पति कोब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं.

Pankhuri Pathak پنکھڑی

@pankhuripathak

सत्य वह सूरज है जिसे फ़रेब के बादल ढक सकते हैं लेकिन बुझा नहीं सकते ।

View image on Twitter
1,293 people are talking about this
सभी आरोपों को सपा नेता अनिल यादव ने सिरे से ख़ारिज किया है. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है. अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है।
एक दिसम्बर को है शादी
पंखुड़ी पाठक की शादी समाजवादी पार्टी के ही पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से हो रही है. दोनों की शादी 1 दिसंबर को दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका से होगी. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम विवाह है, जिसमें परिवार की रजामंदी है. पंखुड़ी पाठक नोएडा की रहने वाली हैं. उनके पिता का नाम जेसी पाठक और मां का नाम आरती पाठक हैं. वो किसी राजनीतिक परिवार का हिस्सा नहीं हैं. मां-बाप दोनों ही पेशे से डॉक्टर हैं, वो जो निजी प्रैक्टिस करते हैं. पंखुड़ी पाठक दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉ की छात्रा रहीं है.