Saturday, September 19, 2020
Uncategorized

अंतराष्ट्रीय सैक्स रैकेट पकड़ाया,7 लड़कियां 4 लड़के मौके से गिरफ्तार

7 लड़कियां और 4 लड़के अरेस्ट

LUCKNOW : इंदिरानगर पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट से 7 लड़कियों और 4 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। शिवाजीपुरम स्थित पंकज गुप्ता के मकान के ग्राउण्ड फ्लोर पर यह सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। जिसमें कोलकाता, दिल्ली समेत अन्य राज्यों से लड़कियां आतीं थीं। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि कुछ घंटे की फीस के एक व्यक्ति से 2500 से 5000 रुपये तक वसूले जाते थे। जिसका आधे से अधिक कमीशन के तौर पर पंकज गुप्ता ले लेता था। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

पकड़े गए आरोपितों में शिवाजीपुरम निवासी पंकज गुप्ता उर्फ रवि, झारखंड निवासी कैलाश कुमार शाह, छोटन साहू पुत्र विहारी व बहराइच निवासी संदीप कश्यप हैं। पकड़े गए लोगों में पंकज के ड्राइवर, कुक समेत अन्य सभी स्टाफ के ही लोग हैं।

ये समान बरामदअभियुक्तों के कब्जे से 14 मोबाइल फोन, आपत्तिजनक सामान, आधार कार्ड, निर्वाचन कार्ड, पेन कार्ड, एटीएम कार्ड, 1 बलेनो कार, 1 अपाचे बाइक बरामद की गई है।

लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार के एक घर से 7 युवतियों और पांच पुरुष को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने लग्जरी वाहन, मोबाइल के साथ आपत्तिजनक सामान और कुछ नकदी बरामद की है।

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 1 नाबालिग समेत 3 महिलाएं गिरफ्तार »  नवप्रवाह.कॉम

दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से लाई जाती थी युवतियां
पूरा मामला इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम के पॉश कालोनी का है। प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो कई राज सामने आए। इस घर में मध्यप्रदेश, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा आसपास के कुछ जिलों से भी यहां पर युवतियों को बुकिंग कर लाया जाता था।

High Profile Sex Racket In Lucknow - यहां होता है लड़कियों के जिस्म का  सौदा... | Patrika News

पंकज गुप्ता ऊंची पहुंच की धौंस देकर चला रहा था ‘सेक्स रैकेट’
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद थे लेकिन इस मकान में सेक्स रैकेट का अवैध कारोबार फलफूल रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां रोज रात गाड़ियां आती थी। सुबह होते ही गायब हो जाती थी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी की लेकिन पंकज की दबंगई के आगे एक न चली। आरोप है कि पंकज लोगों को अपनी ऊंची पहुंच की धौंस देकर चुप करा देता था। इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।

मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज भी शामिल: ADCP
एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से 7 युवतियां और 5 पुरूष पकड़े गए। जिनमें मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता भी शामिल है।

Leave a Reply