जल्दी सुनवाई जल्दी टांगना और लाश दिखे चौराहे पर बस यही हल बचा है

0
497

1. 46 दिन में मध्यप्रदेश के सागर में नाबालिग के बलात्कारी को सज़ा ए मौत के बाद खजुराहो में गैंग रेप ,

2. छतरपुर। खजुराहो थाना क्षेत्र के ग्राम माखियांपुरवा गोरा में एक 14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार-शनिवार की रात करीब १ बजे की है। तीन आरोपियों ने मिलकर लड़की से रेप करने के बाद धमकी देकर भाग गए। घटना की रिपोर्ट शनिवार की शाम थाना में दर्ज कराई गई है। रात १० बजे लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियेां के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय पीडि़त लड़की खजुराहो में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसके माता-पिता मजदूरी के लिए जम्मू गए हैं। इस कारण वह अपनी मौसी के यहां माखियांपुरवा गोरा में रहने आ गई थी। लड़की के अनुसार वह अपनी मौसी और उसकी बहन के साथ घर की दहलान में सो रही थी। इसी दौरान मौसी की सगी देवरानी रिश्तेदार युवक मोतीलाल कुशवाहा, मोहन कुशवाहा और प्रेमचंद कुशवाहा ने रात करीब १ बजे पहुंचकर पहले लड़की के चेहरे पर पानी डालकर उसे जगाया। इसके बाद उसे गलत काम करने के लिए कहने लगे। विरोध करने पर तीनों आरोपी उसका मुंह दबाकर और हाथ-पैर पकड़कर एक तरफ ले गए और तीनों ने उससे बारी-बारी से रेप किया। बाद में चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मौसी और गांव की बुजुर्ग महिला आ गई।

3.

इसके बाद सुबह घटना को लेकर गांव में पंचायत हुई और सामूहिक रूप से थाना में रिपोर्ट करने का निर्णय लिया गया। शाम ६.३० बजे लड़की ने अपनी मौसी और उसके बेटे के साथ खजुराहो थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों पर धारा 376, 450 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रात 10 बजे लड़की को जिला अस्पताल में मेडिकल कराने लाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।
जे लड़की ने अपनी मौसी और उसके बेटे के साथ खजुराहो थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। रात १० बजे लड़की को जिला अस्पताल में मेडिकल कराने लाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।