Wednesday, September 22, 2021
Uncategorized

बलात्कारी मौलवी पकड़ाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार भद्रक जिले के धामनगर के निकट पठाण मोहल्ला गांव के 35 साल के सेक आसिकुर रहमान झाड़-फूंक का काम करता है। एक 19 साल की युवती स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसके पास कुछ माह पूर्व आयी थी।

झाड़-फूंक के बाद उसके स्वास्थ में सुधार हुआ तो वह दूसरी बार भी आसिकुर रहमान के आयी। उस दौरान आसिकुर रहमान ने युवती को सम्मोहित कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये तथा उसकी रिकॉर्डिंग भी कर ली। इसके बाद वह ब्लैकमेल कर लड़की को बार-बार बुला कर उसका यौन शोषण करता था। यह सिलसिला लगभग छह माह चलता रहा ।

जब लड़की ने आसिकुर रहमान से निकाह करने को कहा तो यह बात सुनते ही आसिकुर भड़क गया व लड़की के साथ गाली-गलौज करने लगा। साथ ही, उसे जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं आसिकुर ने लड़की के परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद लड़की ने आपने परिवार वालों को घटना के बारे में जानकारी दी। लड़की व उसके परिवार ने धामनगर थाने में इस संबंध में लिखित में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी आसिकुर को गिरफ्तार कर उसे स्थानीय अदालत में पेश किया। अदालत ने उसकी जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया और उसे 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया । आसिकुर जाजपुर जिले के ब्रह्मवरदा के एक स्कूल में शिक्षक है।

Leave a Reply