Sunday, September 25, 2022
Uncategorized

(LIVE VIDEO) बलात्कारियों को भीड़ ने पीटा कुत्तो की तरह,कपड़े भी फाड़े

 

अब जब ये साफ हो चुका है कि पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई है तो अब लोगों की नाराजगी भी सामने आने लगी है। भीड़ ने बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या को ही पीट दिया है। उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए। पुलिस किसी तरह से आरोपियों को निकाल पाई।

आपको बता दें कि अंकिता भंडारी बीजेपी के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या के वनन्त्रा रिजार्ट में नौकरी करती थी। 18 तारीख से अंकिता लापता हो गई। अंतिम बार वो पुलकित और दो अन्य लोगों के साथ देखी गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले जाने लगी। इसी दौरान लोगों को इसकी भनक मिल गई। बड़ी संख्या में महिलाओं ने पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और उसमें बैठे आरोपियों की पिटाई कर दी।

आक्रोशित लोगों की भारी भीड़ ने आरोपी के रिजार्ट पर भी तोड़फोड़ की है। लोगों ने कांच की खिड़कियों और दरवाजों को पत्थर मार कर तोड़ दिया है। वहीं पुलिस ने पूरे रिजार्ट को सील कर दिया है।

वहीं पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि तीनों आरोपियों ने अंकिता को शक्ति नहर में धक्का देकर गिरा दिया था। इसके बाद अंकिता का कुछ पता नहीं चला। पुलिस शक्ति नहर में अंकिता की तलाश कर रही है।

सीएम ने दिए जांच के आदेश

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं।साथ ही साथ जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए हैं। प्रदेश भर में स्थित होटल, रिज़ार्ट, गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने और शिकायतों को गम्भीरता से लेने के निर्देश भी दिए हैं।

Leave a Reply