【LIVE VIDEO】 राहुल गांधी को फिर शहीद बता दिया कांग्रेस नेता ने

375
राजस्थान के सुमेरपुर  कस्बे में  कांग्रेस (Congress) की ओर से जन आभार रैली आयोजित की गयी थी. जिसको संबोधित करते हुए कांग्रेस विधानसभा प्रत्याशी व एआईसीसी सदस्या रंजू रामावत (Ranju Ramavat) की जुबान फिसल गई. दरअसल, रैली को संबोधित करते हुए रंजू रामावत इतना ज्यादा जोश में आ गईं कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को शहीद बता दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने कहा कि ‘इंदिरा गांधी व राहुल गांधी ने देश के लिए अपनी जान दे दी’. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के साथ कांग्रेस नेत्री ट्रोल हो गईं.

 

असल में हुआ कुछ ऐसा कि नगर चुनाव में शहरवासियों काे आभार व्यक्त करने के लिए गुरुवार को जन आभार रैली निकाली गई. जिसमें जीते और हारे प्रत्याशियों के साथ कांग्रेस नेत्री रंजू रामावत भी शामिल हुईं. रैली में रामावत ने उपाध्यक्ष चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के हारने पर तंज कसते हुए बताया कि एक पार्टी के वफादार काे चौथी बार धोखा मिला. जब रैली में तालियां बजने लगी तो रंजू रामावत जोश में आ गईं. उन्होंने कहा कि ‘धैर्य देखना हो, सहनशीलता देखनी हो, दृढ़ संकल्प देखना हो ताे कांग्रेस से सीखो… जहां साेनिया गांधी ने त्याग किया. जहां राहुल गांधी और इंदिरा गांधी ने अपनी जान तक दे दी, इस देश के लिए’. जिसके बाद कांग्रेस नेत्री रंजू रामावत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं, इस संबंध में उनसे संपर्क करने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन उनका मोबाइल नो रिप्लाई था.
बता दें नगर पालिका चुनाव में शहर के 35 वार्ड में से 9 वार्ड में कांग्रेस के प्रत्याशी जीते, जबकि बाकी के वार्ड में कांग्रेस की पराजय हुई. अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस के संख्या बल कम हाेने से उनके प्रत्याशी हार गए.