Wednesday, June 22, 2022
Uncategorized

धोखाधड़ी,420 में राहुल गांधी की पूछताछ से नारा महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने,पुलिसकर्मियों पर थूका

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रवर्तन निदेशालय ED द्वारा पूछताछ को लेकर जहां कांग्रेस का सत्याग्रह चलाया जा रहा है। वहीं इस प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा को एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह सुरक्षाकर्मियों पर थूकते हुए नजर आ रही हैं।

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष जमकर लताड़ा जिसके बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने अपनी सफाई पेश की है। महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने इस मामले पर सफाई देते हुए बताया कि वह थूक नहीं रहीं थीं, जब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया तो धक्का-मुक्की के दौरान उनके मुंह में कुछ गंदगी चली गई थी जिसे बाहर निकाल रही थीं।

नेटा डिसूजा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- मीडिया में मेरे खिलाफ प्रोपेगेंडा (दुष्प्रचार) चलाया जा रहा है. पुलिस की धक्का-मुक्की के दौरान कुछ धूल और गंदगी मेरे मुंह में चली गई थी. मैंने उसे मुंह से बाहर निकाला था. सुरक्षा कर्मियों का अनदार करने का मेरा कोई इरादा नहीं है, सत्यमेव जयते।

बता दें कि नेटा डिसूजा के इस वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा शर्मनाक और घृणित बताया था। वहीं इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने भी कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेते समयभारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को बाधित/हमला किया और उन पर थूका, जिसके लिए कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply