Tuesday, December 8, 2020
Uncategorized

राहुल गांधी के खास दूत,रणदीप सुरजेवाला को किसानों ने धक्के देकर भगाया,पुलिस सुरक्षा में बाहर किया

चंडीगढ़
केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने मंगलवार को ‘भारत बंद’ बुलाया था। इस दौरान किसानों ने हरियाणा के कैथल जिले के तितरम मोड़ पर जाम लगाया। तभी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला वहां पहुंचे और समर्थन का ऐलान करते हुए किसानों के धरने के बीच बैठ गए। कुछ किसानों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने सुरजेवाला की हूटिंग शुरू कर दी। इस पर सुरजेवाला को वहां से निकलना पड़ा।

कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर किसान संगठनों की ओर से बुलाए गए भारत बंद के दौरान मंगलवार को किसानों ने पंजाब और हरियाणा में अनेक जगहों पर हाईवे और कई मुख्य रास्तों को जाम कर प्रदर्शन किया। हरियाणा में विपक्षी दल कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोक दल ने भारत बंद को समर्थन दिया।

कुछ किसानों ने की सुरजेवाला का हूटिंग
किसानों ने हरियाणा के कैथल जिले के तितरम मोड़ पर जाम लगाया। तभी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला वहां पहुंचे और समर्थन का ऐलान करते हुए किसानों के धरने के बीच बैठ गया। इस बीच कुछ किसानों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने सुरजेवाला की हूंटिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने सुरक्षा में गाड़ी तक छोड़ा
किसानों के आंदोलन में विरोध होता देख कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को वहां से निकलना पड़ा। इस दौरान मौजूद पुलिस ने सुरजेवाला को अपनी सुरक्षा में लेकर गाड़ी तक पहुंचाया। इसके बाद वह धरना स्थल से निकल गए।

Leave a Reply