Friday, June 24, 2022
Uncategorized

आरिफ सिद्दीकी ने 5 बार गर्भपात करवाया दोस्त की बहन का,सेक्यूलर दोस्त को पता ही नही चला,खुद की औरतें सब बुर्के में

मध्यप्रदेश के डिंडोरी में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां आरिफ सिद्दीकी ने पहले हिंदू युवक से दोस्ती की, फिर उसकी बहन को प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा। इस बीच गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात कराया। युवती की पांच बार शादी भी तुड़वाई। फिलहाल पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।
पुलिस शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी आरिफ सिद्दीकी ने उसके भाई से दोस्ती की। जिसके कारण उसका घर आना-जाना हो गया। उसके बाद आरोपी ने युवती को झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर कई बार उसने गर्भपात कराया। पीड़िता का आरोप है कि आरिफ सिद्दीकी उसकी पांच बार सगाई तुड़वा चुका है।
पीड़िता का आरोप है कि आरिफ सिद्दीकी उस पर कन्वर्जन का दबाव बना रहा था। कन्वर्जन करने से मना करने पर आरोपी दूसरी युवती से शादी कर कर ली है। पीड़िता का कहना है कि उसे दो माह का गर्भ है। इस मामले की शिकायत उसने महिला थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने मनमर्जी तरीके से एफआईआर दर्ज की। इधर आरोपी के पिता और भाई भी कई बार घर आकर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं।

Leave a Reply