Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

अखिलेश यादव को स्पष्ट चेतावनी कांग्रेस की,कायदे में रहो अखिलेश

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव कांग्रेस पर लगातार ही हमलावर हैं. उनकी नाराजगी कांग्रेस की ओर INDIA गठबंध के तहत सपा के साथ प्रदेश में विधानसभा चुनाव न लड़ने को लेकर है. वहीं अब उनके इस रवैये को लेकर कांग्रेस ने भी करारा हमला बोला है.

सपा-कांग्रेस में जुबानी जंग तेज
दरअसल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच विवाद गहराता जा रहा है. पहले सीटों के वितरण में समाजवादी को अनदेखा करना फिर उसके बाद कमलनाथ का अखिलेश को पहचानने से इनकार करना. इसके बाद अखिलेश यादव का कमलनाथ की उम्र पर तंज कसना और कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप लगाना. इसके बाद अब कांग्रेस ने पलटवार किया है.

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप लगाने पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश मर्यादा न लांघे. कमलनाथ उनसे बहुत सीनियर है. कांग्रेस ने कार्यकर्ता की मंशा अनुसार फैसला लिया है. अखिलेश का एमपी में कोई आधार नहीं है. अखिलेश यादव को बड़ों का सम्मान सीखना चाहिए.

क्या कहा अखिलेश यादव ने?
दरअसल टीकमगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए कमलनाथ की उम्र पर तंज कसा.  मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में प्रचार के लिए पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस बहुत चालू पार्टी है. उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस से सावधान रहना. अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस ने धोखा दे दिया है. अखिलेश यादव ने कहा हमें तो पहचान ही नहीं जिनकी उम्र 80 साल हो वह कैसे पहचानेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि गलती हमारी है कि हमने 80 साल के लोगों पर पहचान का भरोसा किया.

Leave a Reply