Friday, March 29, 2024
Uncategorized

अब समझिए,क्यों शाहरुख खान की हर बार अमेरिका में होती है,अंदर बाहर से तलाशी

जानिए, अमेरिकी आखिर क्यों लेते हैं शाहरूख खान की बार-बार तलाशी! वजह उड़ा देगी आपके होश!

मुम्बई – हम अक्सर ये ख़बर सुनते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान जब भी अमेरिका जाते हैं उन्हें एअरपोर्ट पर रोक कर घंटों चेकिंग की जाती है। ऐसा भी सुनने में आता रहा है कि वहां कि सुरक्षा जांच एजेंसियां उनके कपड़े तक उतरवा कर चेकिंग करती है। क्या आप जानते हैं कि आखिर ऐसा शाहरूख के साथ ही क्यों होता है और भी तो स्टार अमेरिका जाते हैं उन्हें तो कोई नहीं रोकता। शाहरुख के अमेरिका में बार-बार तलाशी लेने के पीछे एक खास कारण है। Shahrukh khan security checking America.

Shahrukh khan security checking America

शाहरूख को पता है इसकी वजह, पर कभी दुनिया को बताया नहीं –

दरअसल, शाहरूख खान को पता है की उन्हें अमेरिका में बार-बार रोककर तालाशी क्यों देनी पड़ती है। लेकिन वो किसी से इसलिए नहीं बता सकते कि क्योंकि इसके पीछे कि वजह काफी बड़ी है। यह वजह अगर खुल जाती है तो शाहरूख खान के लिए हज़ारो मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। अक्सर शाहरूख खान को अमेरिका में रोककर तालाशी लेने पर बालीवुड खासा नाराज होता है और आम जनता भी इसका विरोध करती है। अमेरिका में शाहरुख़ खान की तलाशी पर हर बार कहा जाता है कि वो मुसलमान है और उनके नाम के पीछे खान टाइटल लगा इसलिए उन्हें अमेरिका में रोका जाता है। तो चलिए आज हम आपको बता देते हैं कि अमेरिका में शाहरुख़ खान की तलाशी बार-बार क्यों ली जाती है। शायद यह बात शाहरूख खान कभी अपने मुंह से बताएं।

इसलिए बार-बार ली जाती है शाहरूख खान की तलाशी –

दरअसल, 90 के दशक में जब बालीवुड में अन्डवर्ल्ड का राज था और बालीवुड के सभी बड़े कलाकार उसके संपर्क में थे। ये कलाकार दुबई जाकर अन्डवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की पार्टियों में शामिल होते थें और उसके लिए स्टेज शो भी करते थे। ऐसा कहा जाता है कि ऐसा ही एक स्टेज शो में शामिल होने शाहरूख खान पहुँचे लेकिन इस शो को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आर्गेनाइज कराया था। इस शो में मिले पैसे से आतंकवादियों को फंडिग कि गई और यह बात अमेरिका और इजराइल की खुफिया एजेंसी को पता चल गई।

यही कारण है कि शाहरूख खान उस वक्त से अमेरिका के निशाने पर रहते हैं। भलें ही भारत सरकार इस तरह के मामले को गंभीरता से न लेती हो लेकिन अमेरिका अपनी आंतरिक सुरक्षा से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करता।

Leave a Reply