BREAKING NEWS(LIVE VIDEO) डाक्टर सुब्रमण्यम स्वामी के राहुल गांधी कोकीनची और शशि थरूर अय्याश बयान से मचा बवाल

0
656

1. डाक्टर स्वामी ने पंजाब में कर्मचारियों की नशे की जांच करने से पहले कांग्रेस को खुद के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जांच करने को कहा है,कोकीन और अन्य नशे का आदि है राहुल गांधी,वहीं शशि थरूर की अय्याशी अब नही हो पाएगी विदेश में भी कहा।

2. अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा कर्मचारियों के लिए डोप टेस्‍ट अनिवार्य करने के बाद कर्मचारी संगठन भी मुखर हो गए हैं। उन्‍होंने कहा है कि मुख्‍यमंत्री, मंत्रियाें, विधायकों, सांसदोें स‍हित नेताओं के भी डोप टेस्‍ट जरूरी किए जाएं। सीएम अमरिंदर सिंह ने बुधवार को नई भर्ती सहित सभी कर्मचाारियों के लिए डोप टेस्ट अनिवार्य कर दिया। इस तरह राज्‍य में युवाओं की लगातार मौत और ड्रग्स की तस्करी के कारण फजीहत के बीच सरकार ने नशे पर एक और वार किया है। कर्मचारियों की नियुक्ति के बाद भी सेवा के दौरान हर स्तर पर कर्मचारियों का डोप टेस्ट होगा। प्रमोशन से भी डोप टेस्‍ट किया जाएगा।

3.

ड्रग तस्करों को फांसी की सजा देने के प्रावधान के प्रस्ताव के बाद मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह दूसरा बड़ा कदम उठाया है। पंजाब में पिछले 34 दिनों में नशे से 47 युवाओं की मौत हो चुकी है। कर्मचारी संगठनों ने इस कदम का स्‍वागत किया है, लेकन इसके साथ ही कहा है मुख्‍यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों और विधायकाें का भी डोप टेस्‍ट होना चाहिए।