【LIVE VIDEO】 स्टेशन पर भीख मांग कर गाना गा कर गुजारा करने वाली रानू मण्डल के तेवर बदले,फैन को डांटा धमकाया

740
कुछ समय पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू के एक वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सनसनी बना दिया था. लोगों ने रानू के वीडियो को इतना पसंद किया कि उन्हें हिमेश रेशमिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिल गया. इसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिला. रानू भी जब लोगों के सामने आईं, काफी विनम्रता से बोलती दिखाई दीं. वहीं अब रानू का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर लगता है कि स्टार बनने के बाद रानू में काफी बदलाव आ गए हैं.
दरअसल, सोशल मीडिया पर रानू का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो किसी गाने का नहीं है बल्कि रानू से मिलने आई उनकी एक महिला फैन का है. इस वीडियो में रानू किसी सुपर मार्केट में सामान खरीदती दिख रही हैं. इसी बीच एक महिला पीछे से आकर रानू की बांह पर हाथ रखते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने को कहती है. इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है. पहले तो वो महिला को दूर रहने के लिए कहती हैं और फिर उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है. महिला फैन के छूने पर रानू भड़क जाती हैं.
वहीं रानू का ये वीडियो देखकर फैंस बुरी तरह नाराज है. सभी उनके इस बर्ताव को बुरा बता रहे हैं. वहीं कईयों का कहना है कि स्टार बनने के बाद रानू के तेवर बदल गए हैं. कुछ लोगों ने रानू के सलाह देते हुए ये भी कहा है कि सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता है. वहीं कुछ लोगों ने रानू को छूने वाली महिला को भी गलत ठहराया है लेकिन रानू का बर्ताव किसी को पसंद नहीं आया है.
बता दें कि रानू मंडल स्टार बनने से पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं और उसके बदले जो कुछ मिलता था उससे पेट भरती थीं. इसी दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया, जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नग्मा है’ गा रही थीं. बस इसी वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. अब वो हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में तीन-तीन गाने गा चुकी हैं.