Saturday, August 1, 2020
Uncategorized

सिर्फ रिया का परिवार नही सुशांत के पैसों पर पल रहा था उसका दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, अब कर रहा मक्कारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह अब तक रहस्य बनी हुई है। इस रहस्य को सुलझाने में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में रिपोर्ट दर्ज करवा चुके हैं। खबरें थीं कि सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने पुलिस को मेल किया है कि सुशांत का परिवार उनसे रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दवाब बना रहा है। अब सुशांत के पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

पुलिस को भेजा मेल रिया तक कैसे पहुंचारिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर दवाब बना रहा है कि वह रिया के खिलाफ बयान दें। सिद्धार्थ ने इस बारे में मुंबई पुलि को मेल किया है। ETimes के साथ खास बातचीत में सुशांत के परिवार के वकील ने इस बात पर हैरानी जताई। लॉयर विकास सिंह ने कहा, यह बहुत ही चौंकाने वाली बात है क्योंकि अगर यह मेल सिर्फ मुंबई पुलिस को लिखा गया था तो रिया तक कैसे पहुंचा? जब यह मेल पब्लिक में आया तब तक रिया का नाम FIR में आरोपी के रूप पहले ही आ चुका था। तो मुंबई पुलिस ने उनको ये मेल भेजा होगा, इसका तो सवाल ही नहीं उठता। अगर पिठानी ने रिया को ये भेजा है तो उनकी विश्वसनीयता पर डाउट है। इस केस में यह सिर्फ कोर्ट में फाइल करने के लिए था।
पिठानी की भूमिका संदेह के घेरे में
हालांकि आपने इस पर सवाल नहीं किया लेकिन मैं आपको बता दूं। ये लड़का सुशांत के साथ रह रहा था। इसी ने उनकी डेडबॉडी का पता लगाया। जब दरवाजा लॉक था तो उसने दरवाजा नहीं खोला, जब तक सुशांत की बहन नहीं आ गईं। इसने डेढ़ घंटे इंतजार किया।
अब तक परिवार की मदद कर रहे थे सिद्धार्थ
सबसे अहम बात, 25 जुलाई तक ये लड़का सुशांत के परिवार से बात कर रहा था और उनको बताकर मदद करने की कोशिश कर रहा था कि सुशांत के साथ जो हुआ उसमें रिया कैसे गुनहगार हैं। अचानक से पलट गया। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन उम्मीद है कि पुलिस जल्द पता लगा लेगी कि पिठानी का इस केस में क्या रोल है। या कोई ऐसी बात है जो वह छिपा रहा है।
इसी बीच सिद्धार्थ पिठानी का बयान आया है। उनका कहना है, ‘सुशांत के परिजनों ने मुझे रिया चक्रवर्ती के द्वारा किए गए 15 करोड़ रुपये के लेन-देन के बारे में बताया था और मुझे बयान में बोलने के लिए कहा। मैंने सुशांत के परिजनों से कहा कि मैं सिर्फ वहीं बताऊंगा जो मैं जानता हूं। इसके बाद मैंने पुलिस से संपर्क किया।’
सिद्धार्थ और स्टाफ मेंबर देवेश सावंत से होगी पूछताछ
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत के नजदीकी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके स्टाफ मेंबर देवेश सावंत से पूछताछ करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक पहले बिहार पुलिस संबंधित सभी लोगों के बयान दर्ज करेगी और उसके बाद रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

Leave a Reply