Friday, April 19, 2024
Uncategorized

बीवी रबिया खातून ने मनाया पाकिस्तान का जश्न,शौहर ईशान मियां ने कर दी थाने में शिकायत, गद्दार खून की पैदावार है ये औरत

रामपुर (उत्तर प्रदेश).  टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के पहले ही मैच में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) को पाकिस्तान टीम ( Pakistan win) से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस हार पर भारत के लोगों ने जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर इसका मजाक भी उड़ाया। इन्हीं लोगों में से एक महिला यूपी के रामपुर जिले की रहने वाली है। जिसको जश्न मनाना इतना महंगा पड़ जाएगा उसने कभी सोचा नहीं था। खुद उसके पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवई है। साथ ही पुलिस को बीवी की पूी कहानी बताई।

जश्न मनाया और आतिशबाजी भी की गई
दरअसल, ईशान मियां नाम के युवक ने अपनी पत्नी राबिया शम्सी के खिलाफ 5 नवंबर को रामपुर के गंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। युवक ने कहा कि 24 अक्टूबर को जब भारत पाकिस्तान के हाथों मैच हारा तो उसकी बीवी ने इसका जश्न मनाया। साथ ही उसने वॉट्सऐप स्टेटस पर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा। जब यह स्टेटस मेरे दोस्तों ने देखा तो मुझे बताया। अब में उस पर उसके मायके वालों पर कार्रवाई करने की मांग करता हूं। युबक ने सबूत के तौर पर वॉट्सऐप स्टेटस का स्क्रीन शॉट भी दिया है।

‘मेरी बीवी भारत के लिए रखती है नफरत’
युवक ने बताया कि उसकी पत्नी राबिया शाम्सी मूलरूप से रामपुर की रहने वाली है। लेकिन उसकी भाभी उरूच शम्सी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। दोनों अपने परिवार के साथ मिलकर भारत की हार और पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाती हैं। साथ आतिशबाजी भी करती हैं। इससे मुझे लगता है कि मेरी बीबी के दिल में दुश्मन देश बसता है। वहीं वह भारत से नफरत करती है। यही नफरत वह मेरे परिजनों में फैलाना चाहती है।

बीवी ने सुनाई कुछ अलग ही कहानी
वहीं जब मामले की जांच पुलिस ने की और महिला के पास पहुंचे तो उसने अपनी सफाई  रखी। युवती का कहना है कि उसके फोन में यह वॉट्सऐप स्टेटस किसी बच्चे ने लगा दिए होगा। इसके स्क्रीन शॉट लेकर पति ने मुद्दा बना दिया है। उनकी शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। ईशान दिल्ली में काम करता है। आरोप हैं कि पति ने मारपीट करके उसको घर से निकाल दिया। वह मेरे साथ संबंध नहीं रखना चाहता है। इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहा है।

Leave a Reply