Friday, May 29, 2020
Uncategorized

BREAKING NEWS : योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा यह संदेश यूपी पुलिस के 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सएप नंबर पर 21 मई की रात 12:35 बजे आया।  इस मैसेज को भेजने वाले ने सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है। इस मामले में लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस की कई टीमें संदेश भेजने वाले की तलाश में जुटी हैं। डीजीपी मुख्यालय से सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय के पर्यवेक्षण में जांच कराई जा रही है। एसटीएफ की एक टीम को मुंबई भी भेजा गया है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद गोमती नगर थाने में इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज करा दी गई है।
यह धमकी UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश- 112 के व्हाटसएप नम्बर पर बृहस्पतिवार (मई 21, 2020) की शाम दी गई, जिसमें कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बम से हमला किया जाएगा।
यह धमकी मोबाइल सन्देश के द्वारा दी गई। कन्ट्रोल रूम से तुरन्त इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दी गई। इस सन्देश से तुरन्त एक्शन में आई पुलिस ने धमकी देने वाले नम्बर की जाँच शुरू कर दी है।

AajTak

@aajtak

: 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर भेजा गया धमकी भरा मैसेज।
(रिपोर्ट: @abhishek6164)https://aajtak.intoday.in/story/up-cm-yogi-adityanath-threat-to-assasinate-gomtinagar-police-case-registered-1-1193221.html 

UP के CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया. एक विशेष समुदाय के लिए सीएम योगी को खतरा बताया गया.

aajtak.intoday.in

110 people are talking about this
इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक रिपोर्टअनुसार, यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसऐप नम्बर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से बृहस्पतिवार रात 12:32 मिनट पर एक धमकी भरा मैसज आया।
इस मैसेज में लिखा था कि वो योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार देगा…। इस संदेश में उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया
मोबाइल ऐप ‘ट्रू कॉलर’ पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है- “गाइज़ ही गे…जस्ट एब्यूज हिम”
FIR दर्ज
अधिकारियों ने बताया कि गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। धमकी भरा सन्देश रात 12 बजकर 32 मिनट पर आया और त्वरित कार्रवाई करते हुए थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई

Leave a Reply