Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी,8 बम… 4 दिन के अंदर

‘सुलेमान भाई ने 8 जगह लगाए हैं बम’ : CM योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की आई धमकी, UP पुलिस हुई अलर्ट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी लेडी डॉन नामक ट्विटर हैंडल से आई है। यूपी पुलिस इस ट्वीट के बाद से सतर्क है। धमकी के मद्देनजर पुलिस द्वारा गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई गई और इसकी सुरक्षा को बढ़ाया गया है। पुलिस ने इस केस को दर्ज कर लिया है। अब आगे जाँच की जा रही है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को सोशल मीडिया साइट पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए थे। इनमें यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे में बम लगाए जाने की बात थी। इसके अलावा इसमें योगी आदित्यनाथ की हत्या की बात और गोरखनाथ मंदिर को बम धमाके में उड़ाने की बात कहते हुए लिखा गया था कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। इन ट्विट्स को देखते ही यूपी पुलिस एक्शन में आ गई और मठ में जाँच कराई गई।

रिपोर्ट के मुताबिक गोरखपुर एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि उन्होंने ट्वीट सामने आने के बाद मंदिर और अन्य जगहों पर चेकिंग कराई है। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। यह ट्वीट किसी की हरकत हैं। केस दर्ज कर पुलिस जाँच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले साल भी अप्रैल में एक शाम पुलिस कंट्रोल रूम के वॉट्सएप नंबर पर एक अंजान नंबर से सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में धमकी देने वाले ने ये भी कहा था कि वो वारदात को 4 दिन में अंजाम देगा। अगर उसका कुछ करना है तो चार दिन में ही कर लिया जाए।

Leave a Reply