Monday, February 22, 2021
Uncategorized

TMC के मुस्लिम नेता की घोषणा,हमे वोट देना हो तो ही आना वोट देने

पश्चिम बंगाल में चुनावों के नजदीक आते ही उसके तेवर अब पार्टी कार्यकर्ताओं के बयानों से नजर आने लगे हैं। राज्य में चुनावी हिंसा के आरोप झेल रही TMC के एक नेता ने एक कदम आगे बढ़ते हुए वोटरों के खुलेआम धमकी दी है कि वो पोलिंग बूथ में TMC के अलावा किसी और को नहीं घुसने देगा। TMC के इस कार्यकर्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी नेता मुदस्सर हुसैन ने वोटरों को धमकाते हुए कहा कि वो सिर्फ और सिर्फ उनके लोग को ही वोट डालने देंगे। वायरल वीडियो में हुसैन ने कहा, “अपने कार्यकर्ताओं के अलावा पोलिंग बूथ में किसी को भी घुसने नहीं दूँगा। सिर्फ हमारे लोग वोट डालेंगे। जो हमें वोट नहीं करेगा उसे बूथ पर आने की जरूरत नहीं है। वो घर पर आराम कर सकते हैं। जब केंद्रीय सुरक्षाबल बूथ पर होंगे तब  हमारे लोग सड़क पर तैनात होंगे।”
टीएमसी नेता मुदस्सर हुसैन ने यह भी कहा कि जब केंद्रीय बल मतदान केंद्रों की रखवाली करेंगे, तो टीएमसी के लोग मैदान में होंगे। टीएमसी नेता ने कहा, “अन्य सभी पार्टियाँ खेल खेलेंगी, लेकिन हम एक अलग खेल खेलेंगे।”
इस चौंकाने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, “इन दिनों पश्चिम बंगाल में कुछ भी हो सकता है। लोग अपने घरों में बंद हो रहे हैं। उन्हें धमकी दी जा रही है कि अगर वो घर से बाहर निकलेंगे तो मार दिया जाएगा। कई बार बच्चों का अपहरण कर लिया जाता है और उनके अभिभावक को धमकी दी जाती है कि अगर उन्होंने टीएमसी के लिए वोट नहीं किया तो उन्हें उनके बच्चे वापस नहीं मिलेंगे। हर वोटिंग बूथ में, आपको टीएमसी एजेंट मिलेंगे, जो खड़े होंगे और देखेंगे कि कौन किसके लिए वोट कर रहा है। ममता प्रशासन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है।”

बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने भी इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “ममता और उनके भतीजे अभिषेक के नेतृत्व वाली टीएमसी इस चुनाव को हिंसक बनाने के लिए उतारू हैं। दूसरी तरफ, हम भाजपा, शांति में विश्वास करते हैं और बंगाल के लोगों के अधिकारों के लिए खड़े हैं। हम चाहते हैं कि हर कोई बिना किसी डर या परेशानी के अपना वोट डाले।”
गौरतलब है कि कोयला घोटाला मामले में केंद्रीय जाँच ब्यूरो (CBI) के अधिकारी TMC सांसद और मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को तलब करने के लिए उनके घर पहुँची थी। सीबीआई की तीन सदस्यीय दल ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी को जाँच में शामिल होने के लिए कहा है।
रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई की टीम उन्हें कोयला तस्करी मामले में समन देने के लिए उनके घर गई थी। समन में लिखा था कि उन्हें 24 घंटे के अंदर सीबीआई दफ्तर उपस्थित होना होगा। सीबीआई की टीम दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर निर्वाचन क्षेत्र से टीएमसी सांसद अभिषेक से पूछताछ भी करेगी।

Leave a Reply