Friday, April 19, 2024
Uncategorized

मुसलमान बन गयी,मां बाप धर्म छोड़ा,3 बच्चे हुए,शौहर ने बाहर निकाला,लात जूते भी…अब मज़ा नही आता…

दिल्ली की एक युवती का सम्भल के युवक से 10 साल पहले प्यार हो गया। मामला दो समुदायों के बीच का था। युवती ने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म ही नहीं बदला बल्कि सभी मर्यादा तोड़कर माता-पिता के घर से निकल आई और कोर्ट मैरिज कर प्रेमी के साथ रहने लगी, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही प्यार में दरार पैदा हो गई।

अब प्रेमी उसके साथ मारपीट करने लगा। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ विवाहिता के साथ बुरी तरह मारपीट की। इसकी शिकायत थाना पुलिस को की गई और जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया।
दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी एक अच्छे परिवार की युवती का दिल सम्भल में सरायतरीन के मुहल्ला नवादा निवासी युवक से लग गया। युवक युवती के मुहल्ले में ही जूते के कारखाने में काम करता था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो युवक और युवती ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। हालांकि दोनों के प्रेम की चर्चा आम हो गई, लेकिन युवती के स्वजन शादी करने के लिए तैयार नहीं हुए। मगर युवती ने सभी मान मर्यादा तोड़कर 10 साल पहले प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई और कोर्ट मैरिज कर ली। इतना ही नहीं युवती ने मतांतरण भी कर लिया। 10 साल के वैवाहिक जीवन में युवती ने एक बेटी और दो बेटे को जन्म दिया। इसके बाद पति पत्नी के बीच दरार पैदा हो गई। आरोप है कि पति विवाहिता को आए दिन मारपीट करने लगा। शुक्रवार को पति ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर विवाहिता के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक दे दिया। विवाहिता पड़ोसियों को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने विवाहिता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सोलंकी ने बताया कि बच्चों को लेकर विवाद हो गया था। एनसीआर दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply