【LIVE VIDEO】 ट्रिपल तलाक कांड:शौहर ने कहा,तलाक तलाक,तलाक,बीवी ने गाल पर दिया’चटाक चटाक चटाक’

    0
    616
    बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन तलाक के फैसले के बाद भरी पंचायत में कुछ ऐसा हुआ की सभी लोग दंग रह गए. दरअसल, तलाक के बाद पंचायत के बीच पत्नी ने पति को अपना कबूलनामा थप्पड़ से दिया. यह स्क्रिप्ट फिल्मी लगती है लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर की यह सच्ची घटना है. जहां युवक ने पंचायत के बीच अपनी बीबी को जैसे ही तीन तलाक कहा, बीबी कुर्सी से उठी और शौहर के गाल पर एक तमाचा जड़ दिया, जिसके बाद पंचायत ने दोनों के बीच बचाव किया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
    यह पूरा मामला बिहार के  मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के बसैठा बाजार का है. जहां सहेबगंज थाना के धरहारा निवासी मोहम्मद दुलारे और सरैया के बसंत पट्टी की सोनी खातून ने 2 साल पहले लव मैरिज की थी. निकाह के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी. इनकी इस अनबन से दोनों के परिवारवाले भी परेशान थे.
    मियां-बीबी की सुलह कराने के लिए शुक्रवार को दोनों परिवार ने पंचायत बुलाई थी. लेकिन दोनों के बीच सुलह नहीं हो और भरी पंचायत में मोहमम्द दुलारे ने अपनी बीबी सोनी खातून को ‘तीन तलाक’ बोल दिया. तीन तलाक सुनते ही बीबी सोनी खातून कुर्सी से उठी और दुलारे के गाल पर तेजी से तमाचा जड़ दिया.  जिसके बाद पंचायत ने दोनों के बीच बचाव किया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.