Thursday, July 29, 2021
Uncategorized

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबियत गम्भीर,अभी भेजा गया एम्स, सुरक्षा बड़ाई

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की हालत गंभीर, एम्स में कराया भर्ती

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत बुधवार को अचानक खराब हो गई। इस पर उसे द‍िल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया है। बताया गया है क‍ि डॉन को कोरोना के ठीक होने वाली बीमार‍ियों के लक्षण म‍िले हैं।

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की हालत अचानक खराब हो गई
छोटा राजन को पेट में तेज दर्द उठने की वजह से उसे एम्स में दाखिल कराना पड़ा
सुरक्षा कारणों को देखते हुए छोटा राजन पर हरदम सुरक्षा का पहरा लगा रहता है

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की हालत अचानक खराब हो गई। उसे एम्स में भर्ती कराना पड़ा है। बताया जाता है कि छोटा राजन के पेट में तेज दर्द उठने और अन्य कुछ समस्या का पता लगने की वजह से उसे एम्स में दाखिल कराना पड़ा। उधर, सूत्रों का कहना है कि यह कोरोना होने के बाद के इफेक्ट हैं। फिलहाल इस बारे में तो डॉक्टर ही बता सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि तिहाड़ की जेल नंबर-2 में बंद छोटा राजन को यह समस्या मंगलवार दोपहर सामने आई। जब उसके पेट में अचानक से तेज दर्द होने लगा। सुरक्षा गार्ड को इसका पता लगते ही जेल के आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। छोटा राजन से बात करके डॉक्टर को बुलाया गया। शुरुआत में जेल के डॉक्टर ने ही छोटा राजन का चेकअप किया। लेकिन मामले में कुछ समझ में ना आ पाने की वजह से उसे एम्स रेफर करना ही बेहतर समझा गया। इसके बाद मंगलवार को छोटा राजन को सुरक्षा के बीच एम्स में दाखिल कराया गया।
छोटा राजन एम्स में भर्ती
सूत्रों का कहना है कि खबर लिखे जाने तक छोटा राजन एम्स में भर्ती था। इससे पहले छोटा राजन को इस साल कोरोना होने पर 24 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। वहां 18 दिन भर्ती रहने के बाद छोटा राजन को छुट्टी दी गई थी। 11 मई को सुरक्षा के बीच छोटा राजन को एम्स से तिहाड़ जेल वापस लाया गया था। उस वक्त उसे आईसीयू में भी भर्ती करना पड़ा था।

राजन को कोरोना होने के बाद का इफेक्ट
सूत्रों का कहना है कि यह कोरोना होने के बाद के इफेक्ट हैं। फिलहाल इस बारे में तो डॉक्टर ही बता सकते हैं। जेल में छोटा राजन को एकदम अलग वॉर्ड में रखा गया है। जहां अन्य कोई कैदी और जेल का हर कोई स्टाफ भी नहीं जा सकता। सुरक्षा कारणों को देखते हुए छोटा राजन पर हरदम सुरक्षा का पहरा लगा रहता है। ताकि उसे कोई किसी तरह का नुकसान ना पहुंचा पाए।

Leave a Reply