【Video】बजरंगी की हत्या के बाद दुर्दांत हत्यारा बीवी समेत रोया अब वो मरेगा जेल में

0
922

सीना तान कर हत्या करने वाले अब ज़िन्दगी की भीख मांगते नज़र आ रहे हैं भाटी हत्याकांड के आरोपी शूटर राजू पहलवान को मौत का डर सता रहा है,डासना जेल में बन्द राजू पहलवान ने बीवी और वकील के माध्यम से मौत की आशंका जताई है।

बागपत जेल में रहस्यमय तरीके से हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में बंद खूंखार अपराधी अपनी जान बचाने की जुगत में लगे हैं। मुन्ना बजरंगी की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि गाजियाबाद की डासना जेल में बंद राजू पहलवान की पत्नी ने पति की जान को खतरा बताया है। राजू पहलवान की पत्नी ने कहा है कि जेल कर्मी राजू पहलवान से बोल रहे हैं कि उसकी मौत का सामान जेल में आ चुका है।

राजू पहलवान की पत्नी ने अपने पति की जान को खतरा बताकर कोर्ट में एक एप्लीकेशन लगाई है कि मुन्ना बजरंगी की तरह जेल में राजू पहलवान की भी हत्या की साजिश रची जा रही है।

पत्नी ने कहा है कि राजू जब अपने बैरक में था तो उसे बाहर निकालकर लाया गया, जहां पर सीसीटीवी कैमरा नहीं है, वहां ले जाकर 20 से 25 लोगों ने उसे पीटा। पत्नी ने कहा कि जब वह अपने पति से मिलने गई तो उसको काफी चोटें थीं। जेल में राजू को कोई इलाज भी मुहैया नहीं कराया गया है, पत्नी ने कहा है कि राजू को मुख्यत: कान और सिर पर चोटें आईं हैं। राजू की पत्नी ने साफ कहा है कि उसके पति की जान को खतरा है। वह इस बात की शिकायत डीएम से करेगी, और कोर्ट में भी अर्जी भी दी है।

राजू के वकील ने बताया कि वह गाजियाबाद जेल में बंद है जहां उसपर जानलेवा हमला हुआ है। जेल के अधिकारी ने कहा जैसे हमने मुन्ना बजरंगी को पैक किया है, वैसे तुझे भी यहां से पैक करके भेज देंगे। वकील ने कहा कि जेल प्रशासन लापवाही कर रहा है इतनी गंभीर चोटें होने के बाद भी बंदी को इलाज मुहैया नहीं कराया जा रहा है।