Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

खुली चुनौती: 22 सीट नही मिलेगी अखिलेश यादव को, नही तो….

 

UP: BJP विधायक संगीत सोम का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- सपा 22 सीट भी जीत गई तो छोड़ दूंगा राजनीति

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद की सरधना विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता संगीम सोम (Sangeet Som) ने मुजफ्फरनगर दंगे पर विवादित बयान दिया है। रविवार को एक शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। संगीत सोम ने कहा कि समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में 22 सीट भी जीत गई तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक संगीत सोम रविवार को केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर सांसद संजीव बालियान के साथ भगवानपुर गांव में सड़कों के शिलान्यास कार्यक्रम में मौजूद रहे। उन्होंने भगवानपुर के ग्रामीणों से कहा कि यहां की जनता 25 साल तक उन्हें विधानसभा भेजेगी। जनता ने विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को दूसरी बार सांसद बनाया है।

इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि अखिलेश यादव आप आरी से कटवाने की बात कर रहे हो, आपकी औकात नहीं है। आप अभी ट्विटर पर ही ट्वीट कर रहे हो। पांच साल में कभी लखनऊ से निकले नहीं हो। भाजपा के कई विधायक व कार्यकर्ता कोरोना महामारी की चपेट में आकर जान गंवा चुके हैं। सपा का कोई कार्यकर्ता बाहर नहीं निकला।

बीजेपी विधायक ने कहा कि सपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री 25 साल सपने मत देखो। 25 साल के लिए सो जाओ। उत्तर प्रदेश की जनता आपको 25 साल देखना नहीं चाहती। क्योंकि आपने जो पांच साल में किया है, वह जनता को सब पता है। उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे और सांसद संजीव बालियान को जेल भेजने की तैयारी की। सपा सरकार अब यूपी में 22 सीट भी हासिल नहीं कर सकती।

 

Leave a Reply