(VIDEO) पुलिस दरोगा का अश्लील वीडियो वायरल हुआ,लाइन अटैच

0
1418
49 साल के दारोगा की 21 साल की लड़की के साथ रासलीला वायरल
पुलिस महकमे को शर्मसार करने वाली एक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दारोगा अपनी उम्र से छोटी युवती के साथ बाथरूम में रंगरलियां मना रहा है। रासलीला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
छत्तीसगढ़ के कांकेर कोतवाली प्रभारी अमर सिंह कोमरे का 21 साल की महिला के साथ रासलीला रचाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। ये आपत्तिजनक वीडियो 2 मिनट से ज्यादा का है, जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि दोनों आपसी सहमति से कृत्य कर रहे हैं। दारोगा की उम्र 49 साल के करीब है। वीडियो वायरल होने की खबर मिलते ही पुलिस विभाग कार्रवाई के मूड में आ गया है।
21 वर्षीय युवती से तीसरी शादी को लेकर विवादों से घिरे 49 वर्षीय कांकेर कोतवाली प्रभारी अमर सिंह कोमरे के खिलाफ शिकायत मिलते ही पुलिस विभाग ने उन्हें पुलिस लाइन में अटैच कर दिया है। कोमरे के स्थान पर कोरर थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख को पदस्थ किया गया है।
सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों के मुताबिक, दारोगा पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चों की उम्र 25 वर्ष से अधिक है। दारोगा अमर सिंह कोमरे ने 21 वर्षीय युवती से प्रेम विवाह किया है।
जाहिर है कि पुलिस विभाग में कार्यरत कई पुलिसकर्मियों के अक्सर विवादित, आपत्तिजनक वीडियो सामने आते हैं तो पुलिस विभाग की बदनामी होती हैं। इसलिए सोशल मीडिया के मंचों पर यूजर्स खाकी को शर्मसार करने पर इस वीडियो पर भड़के हुए हैं और अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।