Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】 ममता बनर्जी की पुलिस ने जमकर पीटा महिलाओं को,महिला मोर्चा की महिलाएँ बेहोश

पश्चिम बंगाल में पुलिस अत्याचार का शिकार हुए महिला मोर्चे के पदाधिकारियों को पुलिस के रवैये ने हक्का बक्का कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है। दरअसल पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ता कानून-व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतर आए और इसके खिलाफ प्रदर्शन किया। इस पर बंगाल पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की और उन्हें जबरन उठाया। CNN News18 ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी।

मीडिया हाउस ने पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि पुलिस जबदस्ती बीजेपी कार्यकर्ताओं को उठा रही है और घसीटते हुए बाहर निकाल रही है। पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की।

पुलिस ने बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य के साथ भी बदसलूकी की। उन्हें घसीट कर ले जाते हुए देखा जा सकता है। मीडिया हाउस ने बताया कि बंगाल पुलिस ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस तरह की घटना तब सामने आई है, जब गृह मंत्री अमित शाह राज्य का दौरा करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह साल 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के संगठनात्मक मामलों का जायजा लेने के लिए आज (नवंबर 4, 2020) से पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर जाएँगे। अमित शाह अपने दौरे पर कई संगठनात्मक बैठक करेंगे।

 

कोविड-19 के प्रकोप के दौरान अमित शाह का यह बंगाल का पहला दौरा होगा। उन्होंने पिछली बार एक मार्च को राज्य का दौरा किया था। हालाँकि कोविड-19 के दौरान वर्चुअल माध्यम से बंगाल के लोगों को संबोधित किया था। बिहार चुनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री का यह दौरा महत्व रखता है, क्योंकि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने पिछले सप्ताह उनसे मुलाकात कर राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति की आलोचना की थी।

भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष सहित भाजपा के आला नेता भी बंगाल की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते रहे हैं और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग कर चुके हैं। अमित शाह ने भी हाल में अपने साक्षात्कार में बंगाल की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई थी।

 

 

Leave a Reply