Monday, December 21, 2020
Uncategorized

BREAKING NEWS:ममता बनर्जी की डांट खाने के बाद,प्रशांत किशोर ने शिगूफा छोड़ा,TMC की भागदौड़ रोकने

गृहमंत्री अमित शाह के जबरदस्त दो दिन किसी और को भारी पड़े हो या नही रणनीतिकार प्रशांत किशोर को भारी पड़ गए हैं।ममता बनर्जी की डांट और चेतावनी ने प्रशांत किशोर को अशांत किशोर कर दिया है।ताजा बयान तृणमूल कांग्रेस में बड़ी टूट को रोकने की कवायद माना जा रहा है।

प्रशांत किशोर ने जगह छोड़ने की बात की कारोबार समेटने की नही।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) की रणभेरी बज चुकी है। सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) जोर-शोर से तैयारियों में लग गई हैं। बीजेपी के आक्रामक चुनावी तैयारियों के बीच रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के सहयोगी के रूप में लगे प्रशांत ने ट्वीट कर कहा, ‘मीडिया ने बीजेपी को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार किया हुआ है। लेकिन वास्तविकता यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई के आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा।’

‘अगर गलत साबित हुआ तो…’
प्रशांत किशोर केवल इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपने ट्वीट को सेव करने की अपील करते हुए कहा कि अगर बीजेपी का प्रदर्शन इससे बेहतर रहता है तो वह इस जगह को छोड़ देंगे। बता दें कि टीएमसी के कई कद्दावर नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ऐक्शन मोड में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ममता ने प्रशांत से नाराजगी भी जाहिर की है।

Prashant Kishor Tweet: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) से पहले तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी में जमकर सियासी बयानबाजी चल रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद अब TMC के चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने चुनौती दी है कि बीजेपी इन चुनावों में दहाई तक का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी.

प्रशांत किशोर ने बीजेपी को दी ये चुनौती

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशांत किशोर को दिया जवाब

प्रशांत की दखलंदाजी से नाराज हैं कई TMC नेता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) को लेकर सियासत तेज होने लगी है. तृणमूल कांग्रेस का किला उखाड़ने की कोशिश में लगी बीजेपी को TMC के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने चुनौती दी है कि वह चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी.

प्रशांत किशोर ने बीजेपी को दी ये चुनौती

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ट्वीट कर कहा, ‘मीडिया ने बीजेपी को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार किया हुआ है. लेकिन वास्तविकता यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई के आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा.’  अपने ट्वीट को सेव करने की अपील करते हुए कहा कि अगर बीजेपी का प्रदर्शन इससे बेहतर रहता है तो वह इस जगह को छोड़ देंगे.
कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशांत किशोर को दिया जवाब

प्रशांत किशोर की चुनौती को स्वीकार करते हुए बीजेपी ने जवाबी ट्वीट दागा. बीजेपी महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा.’

प्रशांत की दखलंदाजी से नाराज हैं कई TMC नेता

बता दें कि प्रशांत किशोर इससे पहले जेडीयू नेता नीतीश कुमार के रणनीतिकार रहे थे. लेकिन पिछले साल पार्टी नेताओं से मनमुटाव के बाद उन्होंने जेडीयू छोड़ दी और TMC का साथ पकड़ लिया. ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने के लिए प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के साथ एग्रीमेंट साइन किया है. इसके बाद से वे खुलकर बीजेपी पर राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं. उनकी इस दखलंदाजी पर पार्टी के कई नेता आपत्ति जताकर ममता से नाता तोड़ चुके हैं. बंगाल में बीजेपी के 18 एमपी हैं.

 

Leave a Reply