【LIVE VIDEO】 भाजपा कार्यालय जलकर खाक,ममता बनर्जी ने आरोपो को नकारा

32
पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग ने अब जोर शोर से हिंसात्मक रंग ले लिया है।तोड़फोड़ आगजनी खूनखराबा आम हो चला है।
पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दफ्तर में कुछ लोगों ने आग लगा दी है. आग की वजह से पूरा बीजेपी दफ्तर जलकर राख हो गया है. ये घटना सालनपुर पुलिस स्टेशन के अछरा इलाके में हुई है. बीजेपी का दावा है कि टीएमसी से जुड़े लोगों ने पार्टी दफ्तर में आग लगाई है. आग की वजह से पूरा पार्टी दफ्तर जलकर राख हो गया है. हालांकि टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया है.
बीजेपी का आरोप है कि घटना के तुरंत बाद POLICE को फोन किया गया लेकिन वह जानबूझ कर देर से पहुंची. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ता पहले भी दफ्तरों में आग लगाते रहे हैं लेकिन पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी का शिकार होना पड़ा.
बीजेपी नेता गोपाल रॉय ने कहा कि हमारे दफ्तर इसलिए जलाए जा रहे हैं क्योंकि बीजेपी के लगातार बढ़ते प्रभाव से TMC खुश नहीं है. इस इलाके में कंबल वितरण का एक कार्यक्रम आयोजित था जिसमें बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. इससे नाराज होकर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर में आग लगा दी. हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
टीएमसी नेता हरेराम तिवारी ने BJP के आरोपों को खारिज कर दिया है. तिवारी ने कहा कि दफ्तर में आग लगने के पीछे बीजेपी की अंतर्कलह जिम्मेदार है जिससे कई नेता जूझ रहे हैं. टीएमसी नेता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे दफ्तर में गैर-कानूनी काम को अंजाम देते हैं, यहां तक कि दफ्तर में शराब भी रखते हैं