Friday, April 19, 2024
Uncategorized

योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी,11बार दी जा चुकी पहले

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अब फेसबुक पोस्ट के जरिए मार डालने की धमकी दी गई है। ये धमकी मुरादाबाद से आत्म प्रकाश पंडित नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट से दी गई है। आत्म प्रकाश पंडित ने खुद पुलिस के पास पहुंचकर बताया कि उसके फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर ये धमकी दी है।

yogi adityanath

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अब फेसबुक पोस्ट के जरिए मार डालने की धमकी दी गई है। ये धमकी मुरादाबाद से आत्म प्रकाश पंडित नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट से दी गई है। आत्म प्रकाश पंडित ने खुद पुलिस के पास पहुंचकर बताया कि उसके फेसबुक अकाउंट को किसी ने हैक कर ये धमकी दी है। सीएम योगी को धमकी देने वाले की तलाश पुलिस कर रही है। इससे पहले योगी को मार देने की धमकी राजस्थान से दी गई थी। बीते दिनों यूपी पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया था। बता दें कि यूपी के सीएम का कार्यभार संभालने के बाद से योगी को मार डालने की ये 11वीं धमकी

मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने सीएम योगी को मिली धमकी के बारे में मीडिया को बताया कि जिस शख्स ने धमकी दी, उसके फेसबुक अकाउंट की प्रोफाइल में पाकिस्तान का झंडा लगा है। उसने सीएम का सिर काटने वाले को 2 करोड़ रुपए इनाम देने का एलान किया है। भदौरिया ने बताया कि फेसबुक अकाउंट के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए फेसबुक से भी संपर्क किया गया है। पुलिस के अलावा एलआईयू और जेडो विभाग को भी सक्रिय किया गया है। साथ ही साइबर क्राइम की टीम भी धमकी देने वाले की जानकारी जुटाने में लगी है।

cm yogi

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने के बाद से धमकियां मिलने का सिलसिला चलता रहा है। उनके पहले कार्यकाल के दौरान भी इस तरह जान से मारने की धमकियां मिलती रहीं। हर बार आरोपी को गिरफ्तार किया जाता रहा है। बीते दिनों में दंगे के आरोपियों के घरों पर सीएम योगी के निर्देश पर बुलडोजर चलाया गया था। इसके बाद से ही उनको धमकियां मिलने का क्रम लगातार बढ़ रहा है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्दी ही ताजा धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply