Friday, April 26, 2024
Uncategorized

पुलिस कांस्टेबल ने ही पोस्ट किया अशलील वीडियो

एक पुलिस कांस्टेबल ने ही वाट्सअप ग्रुप पर अश्लील वीडियो सेंड कर दिया है। इस मामले में पुलिस कर्मी के विरुद्ध ग्रुप यूर्स ने शिकायत की है। बताया जाता है कि वाट्सअप ग्रुप रा बुटिक उमरिया में पुलिस कर्मी एमएस मंसूरी ने आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद से ही ग्रुप यूर्स ने इस वीडियो का विरोध किया और उन्हें तुरन्त ग्रुप से रिमूव कर दिया गया। इस मामले की शिकायत ग्रुप से जुड़े यूजर ने संबंधित कोतवाली पुलिस से की है,जिसके बाद से मामला गरमा गया है। शिकायतकर्ता ने इस मामले में सम्बंधित कोतवाली पुलिस से आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की है।

यह लगाया है आरोप

शिकायतकर्ता रानू बेगम, मोहम्मद अमीर खान पिता मोहम्मद शरीफ खान निवासी शांति मार्ग उमरिया जिला उमरिया ने थाना प्रभारी के नाम लिखे पत्र में कहा है कि 16 अक्टूबर की रात 10ः27 पर यह अश्लील वीडियो रजा ब्यूटीक उमरिया के नाम से संचालित व्हाट्सएप ग्रुप में डाला गया है इस ग्रुप में समाज के सम्मानित लोग जुड़े हुए हैं जिससे उन्हें काफी ठेस पहुंची है। आवेदन में कहा गया है कि एमएस मंसूरी द्वारा यह वीडियो अपलोड किया गया है जो पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। उनके द्वारा सोशल मीडिया में इस प्रकार की आपत्तिजनक वीडियो दिल्ली जाने से लोगों में आक्रोश एयरटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

साजिश का लगाया आरोप

कांस्टेबल सईद मंसूरी का कहना है कि साजिश के तहत उनका मोबाइल का मिस यूज किया गया है। इस मामले में सईद मंसूरी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इस मामले में पुलिसकर्मी सईद मंसूरी ने भी कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। जिसमे उन्होने मोबाइल के मिस यू की बात कही है और उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की है। इस मामले में पुलिस कर्मी सईद मंसूरी के शिकायती प्रपत्र की माने तो वो त्यौहार के चलते धार्मिक स्थल मस्जिद पर फ़ोन को चार्ज में लगाकर दूसरे काम को अंजाम दे रहे थे। संभवतः इसी दौरान किसी अज्ञात ने उनके मोबाइल से वीडियो ग्रुप में भेज दिया।

Leave a Reply