Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI फंस गई,नकली ऑर्मी अफसर के चक्कर मे,खूब लड़कियों से बात करवाई,हनी ट्रेप के लिए

खबर देश की राजधानी दिल्ली से है। यहां ग्रेटर कैलाश से पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो खुद को नकली आर्मी अफसर बताता था। इसके लिए वो सेना की नकली वर्दी पहनता था। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्त में आया शख्स खुद को कैप्टन शेखर बताया करता था और कई अंतरराष्ट्रीय वॉट्सऐप ग्रुप में भी जुड़ा हुआ था। वह खुद ही पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ISI के हनी ट्रैप में फंस चुका था। उसके मोबाइल फोन से पाकिस्तान के कई नंबर्स मिले हैं।

  • नकली आर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    नकली आर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि ग्रेटर कैलाश से गिरफ्त में आए शख्स का नाम दिलीप कुमार है। जो खुद को सेना में आर्मी अफसर बताता था। असल में वो सुरक्षा गार्ड का काम करता है। डीसीपी साउथ ने बताया कि पुलिस ने दिलीप के पास से सेना की नकली वर्दी, सेना अधिकारी का फर्जी आईडी कार्ड और 1 मोबाइल फोन भी बरामद किया है। पुलिस को उसके फोन से कई इंटरनेशनल नंबर मिले हैं जिनसे वो संपर्क में था और कई इंटरनेशन वॉट्सऐप ग्रुप से भी जुड़ा था।

    Advertisement

  • ISI ने भी फंसाया था हनी ट्रैप में

    ISI ने भी फंसाया था हनी ट्रैप में

    दिल्ली पुलिस को शुक्रवार (18 जून) को दोपहर करीब 3 बजे सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने रणनीति बनाकर नकली सेना अधिकारी को गिरफ्तार किया। गिरफ्त में आए दिलीप कुमार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी बातचीत सोशल मीडिया के जरिए ही एक पाकिस्तानी महिला से चल रही थी, जिसने खुद को बैंक मैनेजर बताया था और कहा था कि वो तलाकशुदा है। आईएसआई ने इसे सेना का अफसर समझकर हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की थी।

  • पूछताछ कर रही है पुलिस

    पूछताछ कर रही है पुलिस

    फिलहाल आरोपी से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और मिलिट्री इंटेलिजेंस और खुफिया एजेंसियों के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि एक गार्ड ने किस तरह से जाली आईकार्ड बनाया और वर्दी ली, और फिर उसे ये तमाम नंबर कहां से मिले? आरोपी ने सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल बना रखी थी और वहां पर अपना नाम कैप्टन शेखर लिखा हुआ था।

Leave a Reply