Thursday, August 4, 2022
Uncategorized

युवक ने मज़ार में आग लगाई,7 साल से चल रहा मानसिक रोग का इलाज

एक मंदबुद्धि हिंदू युवक ने मजार में आग लगा दी। युवक ने मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी किया आग के हवाले कर दिया। बेहद शर्मसार कर देने वाला यह मामला सिंगरौली जिले के देवसर का है। जहां स्थित मदरसा सुलेमानिया रजबिया हबीबिया के अंदर स्थित मजार पर चढ़ी चादरों में एक…

मानसिक रोगी उक्त हिंदू युवक ने मजार में आग लगा दी। युवक ने मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी किया आग के हवाले कर दिया। बेहद शर्मसार कर देने वाला यह मामला सिंगरौली जिले के देवसर का है। जहां स्थित मदरसा सुलेमानिया रजबिया हबीबिया के अंदर स्थित मजार पर चढ़ी चादरों में एक हिंदू युवक ने आग लगा दी। वहीं मुस्लिम धार्मिक किताबों को भी आग के हवाले कर दिया जिससे मुस्लिम समुदाय के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। देवसर का रहने वाला युवक आनंद केवट जो मंदबुद्धि है। उसने देर रात इस घटना को अंजाम दिया और फिर अपने घर लौट आया।

PunjabKesari

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा, एसडीओपी राजीव पाठक, जियावन थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी सहित भारी पुलिस बल मदरसा पहुंचे है। जहां उन्होंने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

PunjabKesari
सावन के तीसरे सोमवार मंदिरों में उमड़ी शिवभक्तों की भीड़,…

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ जारी है और पुलिस और राजस्व विभाग की एक टीम बनाकर घटना के सभी बिंदुओ की जांच की जा रही है। वही एसडीओपी राजीव पाठक ने बताया कि यह युवक केवट समाज का है और इसकी दिमागी हालत सही नहीं है। इसके परिजन इसको घर में बांध कर रखते थे और यह किसी तरीके से घर से भागकर देर रात घटना को अंजाम दिया है।

PunjabKesari
सोनिया गांधी से ED की पूछताछ, बीच सड़क धरने पर बैठे राहुल…

आरोपी युवक के खिलाफ थाना जिला मन में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर सीसीटीवी देखकर हर पहलू पर पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

Leave a Reply